भाजपा में कैसे मिलता है टिकट, सांसद ने खोला राज-सुनिए आडियो

0
843

अंबेडकरनगर। सांसद हरिओम पाण्डेय ने टिकट को लेकर मीडिया के सवाल पर बीजेपी नेतृत्व के अहम राज उजागर किया है जिसमंे उनके द्वारा कैसे टिकट मिलते है और कैसे लोगों को तरजीह दी जाती है, बात चीत की वायरल आडियो में बताया गया है।

ज्ञात हो कि 2014 के मोदी लहर में हरिओम पाण्डेय भारी बहुमत से चुनाव जीते थे लेकिन इस बार उन्हे पार्टी से टिकट नहीं मिला। उनके स्थान पर बहराइच के विधायक व सरकार में सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी की घोषणा गत दिवस की गयी।

इसके बाद एक मीडिया कर्मी ने सांसद के मोबाइल पर सवाल किया जिस पर उन्होने कहा है कि मेरी शुभकामना है कि मोदी दुबारा प्रधानमंत्री बनें लेकिन जिस तरह से टिकट आवंटन में ब्राहृम्णों को नजर अन्दाज किया गया है वह घोर निदंनीय है।

उन्होने यहां तक कहा है कि प्रदेश नेतृत्व परिक्रमा करने वालों, अपराधियों व सप्लायरों व रूपया पहुॅचाने वालों जैसे लोगों को तरजीह देता है। पार्टी जिलाध्यक्ष पर कहा है कि लड़की भगाकर ले गया औैर पीड़िता न्याय के लिए चक्कर काटती रही किन्तु कुर्मी होने के चलते अभी तक कार्यवाही नहीं हुई।

उन्होनेे यहां तक कहा है कि जिस तरह से बाहरी कुर्मी प्रत्याशी को गलत आकड़ा पेेश कर यहां मैदान में उतारा गया है, किसी भी दशा में भाजपा चुनाव नहीं जीत पायेगी जिसका लाभ गठबंधन को मिलेगा।

जब मीडिया कर्मी ने फिर घुमाकर पूछां कि जो रूपया देता है, सप्लाई करता है क्या ऐसे ही लोगों को पार्टी टिकट देती है, पर कतराने लगे और यह बोले की हमारी गलती तो बताये पार्टी जिसके चलते मुझे वंचित किया गया, आदि को लेकर तरह-तरह के बात की है जिसके बारे में वायरल आडियो को सुनकर जाना जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि हिन्दमोर्चा पत्रिका के बेवपोर्टल पर पिछले तीन माह में कई खबरे अलग-अलग अंकों में प्रमुखता से प्रकाशित की गयी है जिसके सांसद हरिओम पाण्डेय ने अन्ततोगत्वा राज खोल ही दिया।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.