पंजाब नेशनल बैंक में कर्मचारियों की मनमर्जी से उपभोक्ता परेशान

0
158

हिन्दमोर्चा संवाददाता महराजगंज :-

परतावल बाजार में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में कर्मचारियों की मनमर्जी से उपभोक्ता परेशान हैं। कर्मचारी सबसे पहले अपने चहेतों के काम निपटाते हैं, लेकिन उन्हें बैंक में काफी देर से लगी लंबी लाइन में अपनी बारी का इंतजार कर रहे उपभोक्ताओं से कुछ लेना-देना नहीं है।

बैंक उपभोक्ता,महेन्द्र सिंह , प्रदीप मोदनवाल , अमित यादव , शंकर सिंह ने बताया कि बैंक उपभोक्ताओं को कर्मचारियों की मनमर्जी के कारण परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि वह बैंक में पैसे जमा करवाने और निकलवाने के लिए गए थे। वह काफी देर तक लाइन में लगे रहे, लेकिन बैंक कर्मचारी सबसे पहले अपने चहेतों के कामकाज निपटाते हैं।

उन्होंने बताया कि वह काफी देर तक लाइन में खड़े हुए इंतजार करते रहे, लेकिन उन्हें बार-बार समय लगेगा समय लगेगा की बात कहते रहे। इधर, कुछ उपभोक्ताओं ने आरोप लगाया कि पंजाब नेशनल बैंक में ही स्थित एक कर्मचारी बदतमीजी से बात करता है।

उन्हें कई बार बैंक से संबंधित कामकाज के बारे में कहा गया, लेकिन वह काम करने को राजी ही नहीं होते। उपभोक्ताओं ने आरोप लगाया कि वह बैंक में कैश निकलवाने के लिए गए थे, बार-बार गुहार लगाने के बावजूद भी उन्होंने चेक द्वारा निकाली जाने वाली राशि उपभोक्ता को उपलब्ध नहीं करवाई। ना हीं जमा का कार्य किया जारहा था ।

जिसके कारण उपभोक्ताओं ने पीएनबी बैंक के सामने परतावल कप्तानगंज मार्ग पर धरने पर बैठ गए। जिसके कारण आवागमन बाधित होने लगा । सूचना पाकर मौके पर पहुँचे डायल 100 एवं परतावल चौकी प्रभारी विकास यादव मैय फ़ोर्स मौके का जायजा लेते हुए धरने पर बैठे लोगो को समझ बुझाकर सांत कराया।

बिशेष संवाददाता महराजगंज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.