राजधानी पहुंचे ‘शादी के सियापे‘ के वेडिंग प्लानर्स

0
123
  • अल्का बडोला कौशल और मिश्कत वर्मा ने किया अपने शो का प्रमोशन

लखनऊ, 27 मार्च। देश में शादियों को लेकर जबर्दस्त जोश को देखते हुए एंड टीवी ने वीकेंड ड्रामेडी शो ‘शादी के सियापे‘ पेश किया है। यह शो शादियों का सारा रोमांच और इससे जुड़ी भावनाएं दिखाएगा, जिसमें डांस, ड्रामा, म्यूजिक, कॉमेडी और ढेर सारे सियापे हैं।

शो के बारे में बताने और अपने किरदारों पर चर्चा करने के लिए मशहूर अभिनेत्री अल्का बडोला कौशल और एक्टर मिश्कत वर्मा ‘नवाबों के शहर‘ लखनऊ आये। दोनों कलाकारों ने राजधानी में स्थानीय लोगों से मुलाकात की और एंड टीवी के इस नए ड्रामेडी शो ‘शादी के सियापे‘ में अपने अनूठे रोल के बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि फुल हाउस मीडिया के निर्माण में बने ‘शादी के सियापे‘ में टेलीविजन के लोकप्रिय कलाकार अल्का बडोला कौशल, शीन दास, भव्य गांधी, राहुल सिंह, मिश्कत वर्मा और अंकिता बहुगुणा जैसे बहुत-से कलाकार शामिल हैं।

नये वीकेंड एपिसोडिक शो ‘शादी के शियापे’ का प्रसारण शनिवार और रविवार रात 8 बजेएंड टीवी पर किया जा रहा है।
अभिनेत्री अल्का बडोला कौशल और एक्टर मिश्कत वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि इस शो में एक मैरिज हॉल की मालकिन फैंसी आंटी अपने अनूठे गिफ्टेड मानव-एलियंस की चैकड़ी के साथ शादियों की दुनिया में प्रवेश करेंगी।

शहर में आए नए वेडिंग प्लानर्स की इस टीम में एक टेक्नो एक्सपोर्ट शेफ, एक गपशप करने वाली आॅल राउंडर नचनिया कम मेकअप आर्टिस्ट, एक क्लासी डीजे और एक हद से ज्यादा उत्सुक पंडित शामिल हैं, जिनका दूसरे ग्रह वाला अंदाज है।

इनके अलावा दर्शक दो और मानव-एलियन किरदार देखेंगे – एक शाही बाल राजकुमार और एक मादक कैटवुमन जो शिकार पर निकली है। शो में अलग-अलग तरह के वैवाहिक समारोह दिखाए जाएंगे, जिसमें अलग-अलग परिवेश, रस्में, परंपराएं और रीति-रिवाज शामिल होंगे।

इसमें भारतीय शादियों की सभी खूबियां दिखाई जाएंगी, साथ ही इस पवित्र बंधन से जुड़ी कुछ नकारात्मक परंपराओं के बारे में भी बड़े मनोरंजक ढंग से जागरूकता लाई जाएगी।

अल्का बडोला कौशल ने बताया कि ‘‘मैंने अब तक जितने भी रोल किए हैं, उनमें ‘शादी के सियापे‘ की फैंसी आंटी का किरदार ही ऐसा है, जिससे मैं फौरन जुड़ गई। अपने नाम से अलग फैंसी एक सीधी-सादी और दयालु औरत हैं।

उनकी महत्वाकांक्षा और अंदर की ताकत उन्हें उन संघर्षों से लड़ने का हौसला देती हैं, जिनका सामना वो अपने गुमशुदा पति की खबर पाने के बाद और बहुत सारे कर्ज में डूबने के बाद करती हैं। उनका अनुशासित जीवन और संगठित रूप से काम करने का तरीका, उन्हें शहर के सबसे बढ़िया वेडिंग प्लानर्स में से एक बनाते हैं।

काॅमेडी और ड्रामा से भरपूर हमारे इस नए शो का मजा लेने के लिए मैं एंड टीवी के सभी दर्शकों से निवेदन करती हूं कि वो ज़ी का फैमिली पैक सब्सक्राइब करें और इसे खरीदें।‘‘ उधर, मिश्कत वर्मा ने कहा कि, ‘‘ ‘शादी के सियापे‘ में मैं विराट का रोल निभा रहा हूं जो इंसान के रूप में एक एलियन है।

विराट को संगीत बहुत पसंद है और इसलिए वेडिंग ट्रूप में उसके लिए सबसे अच्छा काम है डीजे बनना, जो भीड़ को अपनी धुन पर नचाए। उसके हावभाव दिल्ली के उत्साही लड़के की तरह हंै।

विराट के पास कुछ अनूठी शक्तियां भी हैं जो उसे दूसरे एलियन से अलग करती हैं। फैंसी आंटी की वेडिंग प्लानिंग में आने वाले अनपेक्षित सियापे से निपटने के लिए वो अक्सर अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करता है।‘‘

Report : Hindmorcha Team Lucknow

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.