स्क्रूलेस, अनब्रेकेबल सिलिकॉन हैंडल के साथ भारत का पहला यूनाईटेड कुकर्स सीबो एक्स1 लॉन्च

0
57

लखनऊ, 12 मार्च (HM News)। इनोवेशन युनाईटेड एकता की प्रगति का एक महत्वपूर्ण स्तंभ है। कंपनी अपने ग्राहकों का जीवन आसान बनाने के लिए एक और उत्पाद लेकर आ रही है। सीबो एक्स1 यूनाईटेड एकता का नया इनोवेशन है। यह कुकर ग्राहकों पर विस्तृत शोध के बाद बनाया गया है।

जिससे अब महिलाओं को अब कुकर से जुड़ी प्रमुख आम समस्या हैंडल टूटने और उसे बदलवाने का सामना नहीं करना पड़ेगा। सीबो एक्स1 हैंडल टूटने की समस्या का समाधान करता है। इसमें चार प्रमुख खूबियां हैं – इसमें अनब्रेकेबल, स्क्रूलेस सिलिकॉन हैंडल हैं, जो मुलायम एवं पकड़ने में आसान हैं।

इसमें इनर-बॉडी मार्किंग हैं, जिससे खाना पकाते वक्त कम उफनता है। सेहतमंद कुकिंग के लिए इसमें लेड-फ्री सुरक्षा वॉल्व है तथा ज्यादा सुरक्षा एवं लंबी प्रोडक्ट लाईफ के लिए इसमें मजबूत स्टेनलेस स्टील लिड है।

मार्केटिंग एवं स्ट्रेट्जी हेड नवेद अशरफ ने बताया कि बदलती जीवनशैली और ग्राहकों की मांग ने हमें प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया और हमने नए इनोवेशन, सीबो का विकास किया। सीबो एक्स1 के साथ कंपनी ने यूकुक यूटीबी भी लॉन्च किया। यह अल्ट्रा थिक बॉटम कुकर है।

यह कुकर तली में खाना चिपकने की समस्या को दूर करता है। इसलिए यह कम आंच पर खीर, कोरमा, पुलाव आदि बनाने के लिए उत्तम है। मोटी तली के कारण एक समान आंच मिलती है और स्वाद एवं सुगंध सुरक्षित रखते हुए स्वादिष्ट खाना बनाने में मदद मिलती है। उपरोक्त दोनों उत्पाद दिल्ली में इनोवेशन सेंटर द्वारा ग्राहकों की विस्तृत शोध के बाद विकसित किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.