ये 8 बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्मों में निर्वस्त्र हो चुकी हैं , पूनम पांडे ने बच्चों को भी नहीं बख्शा था

0
149

Digital Media : जब बात एक्ट्रेस के न्यूड सीन की आती है तो हमारे जहन में सबसे पहले हॉलीवुड की फिल्में सामने आ जाती हैं। लेकिन बॉलीवुड ने इस मामले में भी हॉलीवुड को टक्कर देना शुरू कर दिया है। टॉपलेस और बोल्ड सीन फिल्मानें में बॉलीवुड अब कतराता नहीं है। ऐसे में कई एक्ट्रेसेज इसके लिए आसानी से भी राजी हो जाती हैं। बात करेंगे बॉलीवुड की उन 8 एक्ट्रेस की जिन्होंंने बड़े परदे पर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं…तो आइए जानते हैं इनके बारे में..

इंटरनेट पर अपने बोल्ड फोटोज से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म ‘कामासूत्र’ में न्यूड होकर फिल्मी परदे पर बाकी की एक्ट्रेस  के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी थी।

बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोनी वैसे तो एडल्ट फिल्मों की स्टार रह चुकी हैं। ऐसे में जब फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में  उन्हें न्यूड सीन देने का मौका मिला तो वह पीछे नहीं हटीं।

इंटरनेट सेंसेशन में शामिल होने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे की अदाओं के तो कई दीवाने हैं। पूनम के फैन्स को भी उनकी नई-नई बोल्ड तस्वीरों का इंतजार रहता है। बता दें कि फिल्म ‘नशा’ में पूनम ने न्यूड होकर अपनी बोल्डनेस का लोहा मनवाया था। इस फिल्म में वह एक अध्यापिका बनी थीं। फिल्म में उन्हें छात्रों संग अश्लील होते देखा गया था।

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन फिल्मों में अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि उन्हें फिल्म ‘Margarita With A Straw’ में एक न्यूड सीन देते हुए देखा गया था।

साल 2005 में आई फिल्म ‘सिंस’ में सीमा रहमानी ने न्यूड होकर फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था।

फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में एक्ट्रेस पाओली दाम ने एक से एक बोल्ड सीन दिए थे। इस दौरान उन्हें कई सीन्स में न्यूड भी देखा गया था। बता दें कि फिल्म की टीआरपी पाओली की वजह से ही बढ़ी थी।

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ से सबकी नजरों में छा जाने वाली एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने फिल्म में भले ही एक शर्मिली लड़की का किरदार किया हो। लेकिन अनु ने फिल्म ‘द क्लाउड डोर’ में बेहद बोल्ड सीन दिए थे।

पुरानी अभिनेत्री जीनत अमान ने फिल्म ‘सत्यम शिवम सुन्दरम’ में बेहद चौंकाने वाले सीन्स दिए थे। जीनत को पूराने जमाने की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक माना जाता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.