देखें Video : जडेजा के रॉकेट रनआउट से मैक्सवेल चित, दर्शक हो गए हैरान

0
194

Ravindra Jadeja Run Out Glenn Maxwell: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा मुकाबला रांची में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत के सामने जीत के लिए 314 रनों का टारगेट रखा.

एक समय लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया 350 से ज्यादा रन बना लेगी. लेकिन, अंत में भारत ने कसी हुई गेंदबाजी की और अहम मौकों पर विकेट चटकाए. ऑस्ट्रेलिया की पारी में रवींद्र जडेजा का ग्लेन मैक्सवेल को किया गया रन आउट बड़े अहम मौके पर आया. नहीं तो ऑस्ट्रेलिया 350 से ज्यादा रन बना लेता.

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 42वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने ग्लेन मैक्सवेल का बेहतरीन रनआउट किया. रवींद्र जडेजा का रनआउट देखकर रांची में मौजूद दर्शक भी हैरान रह गए. जडेजा ने एक हाथ से बिजली जैसी रफ्तार से मैक्सवेल की 47 रनों की पारी का अंत कर दिया.

बता दें कि रवींद्र जडेजा का वह रनआउट बहुत अहम समय पर आया था, क्योंकि ग्लेन मैक्सवेल 47 रन बनाकर खेल रहे थे और काफी विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे थे.

भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में तो उन्होंने शतक भी जड़ दिया था. मैक्सवेल भारत के लिए मुश्किलें बढ़ा रहे थे. कुलदीप यादव ऑस्ट्रेलियाई पारी के 42वें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए थे.

इस ओवर की आखिरी गेंद पर शॉन मार्श ने कुलदीप यादव की गेंद पर एक रन लेने की कोशिश की, लेकिन तभी गेंद जडेजा के पास गई और जडेजा ने बिजली जैसी रफतार से स्टंप्स पर सटीक थ्रो दे मारा. जडेजा की फुर्ती का अंदाजा ग्लेन मैक्सवेल नहीं लगा पाए और वह क्रीज से दूर रह गए. मैक्सवेल 47 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.