धमाल मचाने को तैयार ‘हप्पू की उलटन पलटन‘, घर के नौ रसों में पिसा, अप्पू का किस्सा

0
213
  • शो का प्रमोशन करने आये मुख्य कलाकार योगेश त्रिपाठी यानि दरोगा हप्पू सिंह व कामना पाठक

  • हप्पू सिंह ने दिया अपनी सफलता का श्रेय नवाबो के शहर को, बोले लखनऊ मेरे दूसरे घर जैसा

लखनऊ : अपने माथे पर ठहरीं तेल में चुपड़े बालों की लटें, पान की पीक से सनी अपनी हंसी, अपने गोल-मटोल पेट और मजेदार मूंछों के साथ भ्रष्ट दरोगा हप्पू सिंह ने बीते कुछ वर्षों में काबिल ए तारिफ अभिनय से लोगों को हंसाया है। लेकिन क्या मॉडर्न कॉलोनी का यह शेर घर पर भीगी बिल्ली है?

अब इस सवाल का जवाब मिलेगा एंड टीवी के नये शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में, जोकि 4 मार्च से शुरु हो रहा है। ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे होगा। अपने शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ का प्रमोशन करने के लिये मुख्य कलाकार योगेश त्रिपाठी यानि दरोगा हप्पू सिंह और कामना पाठक आज राजधानी आये।

शो में हप्पू सिंह का केंद्रीय किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी ने राजधानी में पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा कि ‘‘मेरे लिए ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ किसी सपने के सच होने जैसा है। जब मैंने हप्पू सिंह का किरदार निभाना शुरू किया था, तब मैंने सोचा नहीं था कि मैं दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना लूंगा।

आज हप्पू सिंह के किरदार पर एक पूरा शो पेश किया जा रहा है और यह एहसास बड़ा सुखद है।‘‘ वो कहते हैं, ‘‘मैं अपने सभी से गुजारिश करना चाहता हूं कि वे ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ देखने के लिए ट्राई के नए नियम के अनुसार ज़ी के चैनलों का पैक सब्सक्राइब करें।

नवाबों के शहर में अपनी यात्रा को लेकर योगेश कहते हैं, ‘‘लखनऊ मेरे दूसरे घर की तरह है। मैं यह मानता हूं कि आज मैं जो कुछ भी हूं मुझे इस शहर की तहजीब ने बनाया है। मैंने अपने थिएटर का सफर लखनऊ में शुरू किया था और यहां चार-पांच वर्षों तक अलग-अलग जगह परफॉर्म किया था। हालांकि मुंबई आने के लिए मुझे यह शहर छोड़ना पड़ा। लखनऊ आकर मुझे बेहद खुशी हो रही है।

इस शो में कामना पाठक, हप्पू की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। कॉमेडी के जाॅनर में हाथ आजमाने को लेकर कामना कहती हैं, ‘‘मैं हमेशा कॉमेडी जॉनर में काम करना चाहती थी। मेरे किरदार का नाम भले ही सुनने में अनोखा लगे लेकिन सच तो ये है कि राजेश, हप्पू सिंह की दबंग पत्नी है।

वो भले ही विनम्र नजर आती हों लेकिन असल में वो एक दमदार महिला है जो लड़ना भी जानती है। मुझे लगता है कि राजेश के किरदार का व्यक्तित्व ऐसा है जो न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करेगा बल्कि हर गृहिणी इस किरदार से जुड़े जाएगी।

मैं एक शानदार टीम के साथ काम कर रही हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक हमारे शो को अपना भरपूर प्यार देंगे। हमारे इस शो में कॉमेडी और ड्रामा का मजा लेने के लिए मैं एंड टीवी के सभी दर्शकों से निवेदन करती हूं कि वे ज़ी का फैमिली पैक सब्सक्राइब करें और इसे खरीदें।‘‘ ‘‘

अपने ‘न्योछावर कर दो‘ वाले अंदाज को किनारे करते हुए हप्पू अब इस शो में अपनी पुलिस की ड्यूटी से अलग अपनी घर की ड्यूटी निभाते नजर आएंगे। अब पर्दे पर उनकी हास्यपूर्ण हरकतें और मजेदार घरेलू उलझनों को प्रस्तुत किया जाएगा।

इस शो में दरोगा हप्पू सिंह, उनकी दबंग दुल्हन राजेश, एक जिद्दी मां कटोरी अम्मा और 9 शरारती बच्चों की मजेदार हरकतें दिखाई जाएंगी। हप्पू अपनी मां, पत्नी और अपनी आफत से भरी पलटन यानी अपने 9 बच्चों के बीच खींचतान में उलझा है।

एडिट टू प्रोडक्शंस के निर्माण में बने इस शो में योगेश त्रिपाठी जैसे टैलेंटेड कलाकार के अलावा प्रख्यात अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी, पापुलर टेलीविजन एक्टर शरद व्यास, एक्ट्रेस कामना पाठक और कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

Report : Hindmorcha Team

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.