एक्शन काँमेडी से भरपूर है गुण्डा, सैनिकों की शहादत में फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ी

0
67

एक्शन काँमेडी से भरपूर है गुण्डा, सैनिकों की शहादत में फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ी

लखनऊ 19 फरवरी 2019 – भोजपुरी फिल्मों में अपनी दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता विनोद यादव आज राजधानी में उपस्थित थे। सिकंदर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहीं फिल्म गुण्डा की चर्चा करते हुये विनोद ने बताया कि ये पूरी फिल्म उत्तर प्रदेश में फिल्मायी जायेगी। यह फिल्म एक्शन, रोमांस,संगीत और काँमेडी से भरपूर है और ये मूवी हर आयु के वर्ग को ध्यान में रखकर बनायी जा रही है।

फिल्म के कई गाने काफी अच्छे है जिनमें जब शराफत सर से ऊपर जाला हो, काफी सराहा जा रहा है फिल्म की कहानी एक सीधे- साधे युवक पर फिल्मायी गई है जिसको समाज में बैठे दबंग कैसे उसे गुण्डा बनने पर मजबूर कर देते है।

वहीं पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुये वीर सैनिकों को श्रृधांजलि देते हुये अभिनेता विनोद यादव ने सिकंदर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहीं फिल्म गुण्डा की आगे की शूटिंग 20 से 24 फरवरी तक के लिये स्थगित कर दी है।

फिल्म के निर्माता सिकंदर खान, फिल्म निर्देशक इकबाल बक्श, अभिनेता विनोद यादव सहित पूरी फिल्म यूनिट पुलवामा में हुये कायराना आंतकी हमले से काफी आहत है ऐसे में फिल्म की पूरी यूनिट शहीद हुये वीर सैनिकों के दुख में शामिल है।

Report : Hindmorcha Team Lucknow

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.