बॉलीवुड में आते ही ‘पाप’ कर बैठी थी ये एक्ट्रेस, ‘जहर’ के बाद तो फिल्मों से गायब और करने लगीं ये काम

0
167

Mumbai (Agency) : बॉलीवुड में फिल्मों के बाद उसे सफलता में बदलना और फिर ऊंचाईयों तक पहुंचना इतना भी आसान नहीं है। कई बार ऐसा होता है जब एक्टर्स एक फिल्म करने के बाद लोकप्रियता के शिखर पर पहुंच जाते हैं लेकिन उतनी ही तेजी से वो गुमनामी में भी चले जाते हैं। आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस की बात करेंगे जिनका नाम है उदिता गोस्वामी।

9 फरवरी को देहरादून में जन्मीं उदिता 35 साल की हो गई हैं। बात जब बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी हीरोइनों की हो तो उनमें उदिता गोस्वामी का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। एक दशक के लंबे करियर में उदिता गोस्वामी ने महज 14 फिल्में कीं लेकिन उन फिल्मों में वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड और हॉट सीन्स को लेकर चर्चा में रहीं।

साल 2003 में उदिता ने पहली फिल्म पाप की। जिसमें उनके अपोजिट जॉन अब्राहम थे। उस वक्त की ये फिल्म बोल्ड सीन्स को लेकर खूब चर्चा में थी। इसके बाद उदिता ने साल 2005 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म जहर किया। फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हुए।फिल्म में इमरान हाशमी के साथ उदिता ने कई इंटीमेट सीन दिए। फिल्म के पोस्टर पर भी उदिता ने बेयर बैक के साथ पोज किया जिसका काफी विरोध भी किया गया।

जहर फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी थे। इस फिल्म के बाद दोनों के बीच अफेयर की खबरें शुरू हो गईंं। 2006 में आई फिल्म अक्सर में उदिता फिर से इमरान हाशमी के साथ दिखीं। साल 2012 में आई फिल्म डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई में वो आखिरी बार दिखी थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

डायरेक्टर मोहित सूरी से 9 साल तक अफेयर रहने के बाद उदिता ने साल 2013 में शादी कर ली। दोनों के एक बेटा और एक बेटी है। फिल्मों में सफलता नहीं मिली तो उदिता गोस्वामी ने प्रोफेशन बदल लिया है। वह अब एक डिस्क जॉकी हैं। वह बतौर डीजे शो किया करती हैं। उदिता गोस्वामी ने प्रोफेशनल डीजे से बकायदा ट्रेनिंग ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.