पत्नी और प्रेमी को फावड़े से काट डाला, खून से सने हाथ लेकर पहुंचा थाने, बोला- लाशें घर में पड़ी हैं

0
399

आगरा में मंगलवार को दोहरे हत्याकांड ने लोगों का दिल दहला दिया। दिनदहाड़े महिला और उसके प्रेमी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी खून से सने हाथ और कपड़े लेकर थाने पहुंचा और पुलिस से बोला, पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या करके आया हूं, लाशें घर में ही पड़ी हैं।

आरोपी की बात यह सुनकर पुलिस वालों के होश उड़ गए। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची, जहां दोनों शव खून से लथपथ पड़े मिले। मौका-ए-वारदात पर फावड़ा भी रखा मिला, जिससे दोनों की हत्या की गई। इस वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई। लोग दहशत में आ गए।

थाना मनसुखपुरा के गांव बड़ापुरा मंगलवार दोपहर तीन बजे लक्ष्मी (28) और उसके प्रेमी दीपक (30) की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। आरोप लक्ष्मी के पति ऋषि तोमर पर है। उसने अपने घर में लक्ष्मी और दीपक को बंद कमरे में देखा तो आपा खो बैठा। और उस वारदात को अंजाम दे डाला।

मंजर देख पुलिस के उड़े होश

आरोपी के साथ थाना पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मंजर देख होश उड़े गए। कमरे में चारपाई पर ही दीपक पुत्र जगत नारायण निवासी राजाखेड़ा, धौलपुर और लक्ष्मी की लाशें पड़ीं थी। दोनों के सिर में फावड़े से कई प्रहार किए गए थे।

कमरे में फर्श खून से सन गया था। कमरे के अंदर ही चारपाई के पास फावड़ा पड़ा था। पुलिस ने ऋषि पुत्र रामलाल को गिरफ्तार कर लिया। दीपक के चाचा राजेन्द्र ने ऋषि व अन्य अज्ञात लोगों  के नाम से थाने में तहरीर दी है।

वे लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि हत्या में ऋषि अकेला नहीं, और लोग भी शामिल हैं। सीओ बाह सत्यम कुमार का कहना है कि अभी तक की जांच में यही पाया गया है कि हत्या अकेले ऋषि ने की है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.