सुहागरात पर हुआ बवाल, रातभर सिसकती रही दुल्हन और अगले ही दिन छोड़ दिया ससुराल

0
331

आगरा के रहने वाले सुरेश मिश्रा के बेटे धीरज की शादी 22 जनवरी को बड़े ही धूमधाम से फिरोजाबाद की रहने वाली तनु से हुई थी। 23 जनवरी को विदाई के बाद वो अपने ससुराल आ गई, लेकिन शादी की पहली रात ही दुल्हन को दूल्हे के बारे में ऐसी सच्चाई पता चली कि उसने हमेशा-हमेशा के लिए ससुराल छोड़ दिया।

यह हैरान कर देने वाला मामला आगरा के बाह तहसील के अशोक नगर का है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद अपने घर आने के बाद से ही धीरज और उसके माता-पिता एक कमरे में कैद हो गए थे। दो दिन के बाद जब पड़ोसियों ने घर से चीख-पुकार की आवाजें सुनी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा, लेकिन अंदर का नजारा देखकर वहां मौजूद सारे लोग हैरान रह गए। रिश्तेदारों ने बताया कि धीरज और उसके माता-पिता की इन्हीं हरकतों को देखकर दुल्हन यहां से चली गई होगी। 

दरअसल, धीरज मानसिक रूप से विक्षिप्त था और उसके माता-पिता की भी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। धीरज के विक्षिप्त होने की बात जब नई नवेली दुल्हन तनु को पता चली तो उसने अगले ही दिन मायके वालों को इसकी सूचना दी और हमेशा-हमेशा के लिए अपने घर चली गई।

2 दिन तक कमरे में बंद रहने के बाद धीरज और उसके माता-पिता की हालत बेहद खराब हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने सभी को पहले इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और बाद में उन्हें आगरा के मेंटल हॉस्पिटल भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, पिछले साल जुलाई में धीरज और तनु की सगाई हुई थी। उस समय भी धीरज की तबीयत खराब दिखी थी, लेकिन तब किसी ने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था।

हालांकि अचानक परिवार के सभी लोगों की मानसिक स्थिति कैसे खराब हो गई, ये किसी को समझ नहीं आ रहा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

REPORT  : Digital Team 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.