भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी बने युवा आकाश कश्यप

0
71
  • भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी बने युवा आकाश कश्यप

हिन्दमोर्चा संवाददाता महाराजगंज। सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के निचलौल तहसील क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी शिवधाम इटहिया के मण्डल अध्यक्ष गौतम चौधरी ने युवा आकाश कश्यप को शिवधाम इटहिया के भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया । जिसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार जताई ।
वही शिवधाम इटहिया के मण्डल अध्यक्ष गौतम चौधरी , जनर्लिस्ट प्रेस क्लब के अध्यक्ष व भाजपा नेता अजय कुमार श्रीवास्तव , जिला कार्यसमिति सदस्य ज्योतिष मणि त्रिपाठी , भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद गुप्त , चंदन मद्धेशिया , मुन्ना गुप्ता जिला पंचायत सदस्य, राम प्रवेश यादव बूथ प्रमुख, मण्डल उपाध्यक्ष जितेंद्र पांडेय ने बधाई दिया ।
शिवधाम इटहिया के भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी युवा आकाश कश्यप ने पदाधिकारीयो को धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी को मेहनत लगन निष्ठा के साथ लोगो को जागरूक कर भाजपा पार्टी में जोड़ने का काम करेंगे । जिससे कि 2022 मिशन चुनाव को लेकर भाजपा का परिणाम सतप्रतिशत हो।

ब्यूरो चीफ महाराजगंज।

बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, योगी सरकार ने खोला UPSESSB की भर्तियों का पिटारा, एलटी में 12913 और प्रवक्ता के 2595 पदों पर होगी ये भर्ती, पढ़ें पूरी डिटेल
व्यवस्था कंट्रोल कर पाने में नाकाम यातायात विभाग तिलमिलाहट में कर रहा आमलोगों को परेशान, प्रभारी काट रहे खड़ी गाड़ियो का चालान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.