बलात्कार जैसे घिनौने अपराध के मामले में बसखारी पुलिस कर रही लम्बी सौदेबाजी

0
445
  • बलात्कार जैसे घिनौने अपराध के मामले में बसखारी पुलिस कर रही लम्बी सौदेबाजी

अंबेडकरनगर (HM News)l जनपद का मशहूर विवादित एवं अपने घटिया कृत्यों से आए दिन अखबारों की सुर्खियां बनने वाला थाना बसखारी अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा। आए दिन किसी न किसी मामले को लेकर एक लंबी डील का सिलसिला जारी रहता है किंतु जनपद के जिम्मेदारान अधिकारी की नजर ना जाने क्यों बसखारी थाना पर नहीं पड़ती। बड़े से बड़े मामलों का अल्पीकरण एवं लंबी डील कर मामले को रफा-दफा करने में बसखारी पुलिस पीएचडी कर रखी है।
सूत्र बताते हैं कि ताजा मामला बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत दरगाह में बलात्कार जैसी घटना का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने लड़के और लड़की दोनों को पकड़ कर थाने लाई और फिर बिना कुछ कार्रवाई के सुबह से ही थाने में बैठा रखी है। बताते हैं कि कुछ नामचीन दलालों और रसूखदारो के इशारे पर पुलिस द्वारा जबरन दबाव बनाया जा रहा है।
मामले में एक लंबी डील चल रही है जो कि रात्रि होते-होते रफा-दफा होने की कगार पर है। इस गंभीर अपराध की चर्चा क्षेत्र में जोर-शोर से चल रही है लेकिन पुलिस की घटिया कृत का भी चर्चा का बाजार गर्म है ।
क्षेत्रवासियों को इंतजार है कि बसखारी पुलिस मामले को लंबी डील कर रखा दफा कर देती है या फिर मामले को पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई करती है। फिलहाल बलात्कार जैसी घटनाओं का अल्पीकरण कर देना और लक्ष्मीनिया के दम पर मामले को रफा-दफा करना शासन के फरमान ,प्रशासन के नियमों का उल्लंघन और मानवाधिकार का हनन करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.