उपभोक्ताओ के लिये बड़ी खुशखबरी: फेस्टिवल सीजन पर Odysse दे रही इलेक्ट्रिक वाहनों पर बंपर ऑफर, जल्द उठाये फ्री स्टे का मौका

0
93
नई दिल्ली, (Agency)- इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Odysse ने आज अपने टू-व्हीलर की रेंज पर फेस्टिव सीजन ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत Odysse के Hawk, Racer और EVOQIS को 28 अक्टूबर, 2020 से 15 नवंबर, 2020 के बीच खरीदने पर आकर्षक डिस्काउंट मिल सकता है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहनों की खरीद पर कंपनी इस समय कितना फायदा दे रही है।
ऑफर की बात की जाए तो इस फेस्टिव सीजन पर Odysse सभी ग्राहकों को फायदा देते हुए ऑफर के तहत लोनावला में स्थित लग्जूरियस Camellia Villas में एक रात फ्री स्टे का मौका दे रही है। इस ऑफर के तहत मार्च, 2021 तक एक रात के लिए फ्री स्टे है। इसके अलावा कंपनी प्रति बुकिंग पर 3,000 रुपये तक के गिफ्ट वाउचर भी दे रही है।
फेस्टिव ऑफर पर टिप्पणी करते हुए Odysse Electric Vehicles के चीफ एग्जीक्यूविट ऑफिसर Nemin Vora ने कहा कि “महामारी को देखते हुए पर्सनल व्हीकल की डिमांड बढ़ी है और निजी सुरक्षा को सुनिश्चि करने के लिए निजी वाहनों की ओर आकर्षित हो रहे हैं। ऐसे समय में ग्राहक किफायती और सुरक्षित वाहन विकल्प देख रहे हैं। इसके चलते स्कूटर और बाइक्स को लेकर लोगों ज्यादा जानकारी ले रहे हैं। वहीं दूसरी ओर हम कार्बन एमिशन में कटौती करके इस मौके पर ग्राहकों को फायदा दे रहे हैं। हम इस मौके पर ग्राहकों को अपनी प्रोडक्ट रेंज पर ऐसे आकर्षक ऑफर देकर इलेक्ट्रिक वाहनों के इस्तेमाल को बढ़ा रहे हैं।”
कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमत की बात की जाए तो Odysse Racer की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 59,500 रुपये, Odysse Racer Lite की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 70,500 रुपये, Odysse Hawk की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 73,999 रुपये, Odysse Hawk Lite की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 84,999 रुपये, Odysse Hawk+ 98,500 रुपये, Odysse Evoqis की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,50,000 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.