दावत-ए-वलीमा के बाद दूल्‍हे को ले गई पुलिस, ऐसा क्‍या हुआ कि दूल्हा की मां, मौसी, भाई सहित पांच को गिरफ्तार कर भेज दिया जेल

0
211
  • दावत-ए-वलीमा के बाद दूल्‍हे को ले गई पुलिस, ऐसा क्‍या हुआ कि दूल्हा की मां, मौसी, भाई सहित पांच को गिरफ्तार कर भेज दिया जेल

सहारनपुर (HM News)। जिले में पुलिस ने एक मामले में दूल्‍हे को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही छह लोगों पर मुकदमा भी दर्ज कर दिया। दरअसल, हबीबगढ़ कालोनी में दावत-ए-वलीमा के बाद हुए दूल्‍हा पक्ष और परचून व्‍यापारी में जमकर झगड़ा हो गया था। इस झगड़े में जमकर बवाल मचा। कई घायल भी हो गए थे। इसी बीच में परचून व्यापारी की मां की मौत हो गई थी। इसी मामले को लेकर पुलिस ने दूल्हा सहित छह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही दूल्हा, उसकी मां, मौसी, भाई सहित पांच को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

अस्‍पताल ले जाते वक्‍त हुई थी मौत

इंस्पेक्टर कुतुबशेर विनोद कुमार ने बताया कि शनिवार रात दावत-ए-वलीमा के बाद दूल्हा मोबिन पुत्र अनीस, उसका भाई जाबिर उर्फ साहिल, शौकिन, सलीम और दोस्त बदर ने परचून व्यापारी मो. सागर के साथ झगड़ा किया था। मारपीट के दौरान मोबिन की मां रईसा व मौसी हुमा उर्फ खुशनुमा पत्नी सोनू भी आ गई और मारपीट करने लगी।
इसी दौरान सागर की मां बानो बीच-बचाव के दौरान गिर गई थी, जिनकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि सागर की तहरीर पर मोबिन, शौकिन, जावेद, बदर, रईसा व खुशनुमा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शौकिन को छोड़ बाकि सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
शादी की खुशी पल भर में मातम में बदल गई। एक गुस्‍से ने बड़े झगड़े ने जगह ले ली। जिसका नतीजा महिला की मौत हो गई। महिला के मौत के बाद से पुलिस को इस घटना की सूचना हुई। पुलिस ने मामले की जांच की और पाया कि गैर इरादतन हत्‍या का मामला है। इस कारण दूल्‍हे को गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.