लड़के के घरवालों पर लड़की पक्ष ने बरपाया कहर, मामले में पुलिस ने किया दर्ज मुकदमा

0
93

लड़की के परिवार पर मारपीट का है आरोप

सिद्धार्थ नगर, (HM NEWS)- सिद्धार्थ नगर के लोटन कोतवाली क्षेत्र के नेतवर गांव से 24 जून को भगाई गई लड़की के मामले में लड़की के घर वालों ने लड़के के घर में घुसकर कहर बरपाया। लड़की वालो ने लड़के के परिवारवालों से मारपीट कर घर पर तोड़फोड़ भी किया। लड़के की मां कृष्णकांती सिह ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। लड़के की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को चार लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
क्या है प्रकरण
लोटन कोतवाली क्षेत्र के नेतवर गांव से 24 जून को गांव के एक लड़के पर अपनी बेटी को बहला-फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया था। उक्त मामले में पुलिस ने लड़के के विरुद्ध धारा 363,366 आईपीसी के तहत  27 जून को मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। मुकदमा पंजीकृत होने के बाद 5 अगस्त को लड़का और लड़की ने कोर्ट मैरिज कर लिया और पति पत्नी की तरह साथ रहने लगे।
कोतवाल पर थाने से भगाने का लगाया आरोप
पीड़िता कृष्णकांती सिंह ने कोतवाल पर थाने से भगाने का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक  मारपीट व घर पर तोड़ फोड़ करने की शिकायत करने जब अपनी बेटी के साथ कोतवाली पहुंची तो कोतवाल ने मां बेटी को डांट कर थाने परिसर से बाहर भगा दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की तब जाकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।
पुलिस ने चार लोगों पर दर्ज किया मुकदमा
लड़की के भगाने के मामले में लड़की के घरवालों द्वारा लड़के के घरवालों  को मारने पीटने व घर पर तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने लड़के की मां  की तहरीर पर गांव के प्रेमशंकर, शिवप्रसाद, भोला व मोनू पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है की घटना में जो भी दोषी होगा उसके विरूद्ध कार्यवाही होना निश्चित है।
पीड़िता को थाने से भगाने का आरोप बेबुनियाद है। पुलिस ने तहरीर के मुताबिक नामजद चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
अवधनारायण यादव,प्रभारी निरीक्षक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.