नवरात्रि पर जुबिन नौटियाल ने अपनी सुरीली आवाज से माता शेरावाली को पुकारा  

0
36

नवरात्रि पर जुबिन नौटियाल ने अपनी सुरीली आवाज से माता शेरावाली को पुकारा  

Navratri 2020: नवरात्रि का पर्व कल यानी 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. माता के 9 रूपों को पूरी श्रद्धा से पूजा जाता है और सालों से गुलशन कुमार की प्रस‍िद्ध माता की भेंट ‘मैं बालक तू माता शेरावाल‍िए’ (Main Balak Tu Mata Sherawaliye) माता के मंदिरों में सुनाई देती आ रही है. गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) की इस भेंट को अब सिंगर जुब‍िन नौट‍ियाल (Jubin Nautiyal) ने अपनी सुरीली आवाज में और अपने अंदाज में एक बार फिर गाया है. इस गाने के वीडियो में जुबिन के साथ उनकी पत्‍नी के तौर पर एक्‍ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) भी नजर आ रही हैं।

टी-सीरीज के इस नए गाने में जुब‍िन की मधुर आवाज ने एक नई जान फूंक दी है. इस गाने को मनोज मुंतसिर ने ल‍िखा है और इसमें जुबिन और आकांक्षा पुरी नजर आ रहे हैं. बता दें कि आकांक्षा पुरी टीवी के प्रसिद्ध शो में मां पार्वती के रूप में भी नजर आ चुकी हैं।

आप भी सुन‍िए माता की ये भेंट.

इस गाने के बारे में जुब‍िन नौटियाल ने कहा, ‘मेरे हर गाने में एक आध्‍यात्‍मिक तत्‍व होता ही है और यही कारण है क‍ि मैं भजन की तरफ ख‍िंचा चला जाता हूं. ये मेरे ल‍िए सम्‍मान की बात है क‍ि मैंने गुलशन कुमार जी का इतना प्रसिद्ध भजन अपनी आवाज में गाया है.।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.