2020 IPL में मेरठ के सितारे बिखेर रहे जलवा, गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी तक मचा रहे जबरदस्त धमाल

0
109
मेरठ,(HM NEWS)_ यूएई में चल रहे आईपीएल के 13वें संस्करण में इस बार मेरठ के खिलाड़ी जौहर दिखा रहे हैं। ये सभी अपनी-अपनी टीमों के प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए हैं और टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। मेरठ की इस युवा ब्रिगेड की सराहना खुद भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कर चुके हैं। गेंदबाजी में जहां कार्तिक त्यागी, शिवम मावी, कर्ण शर्मा लगातार जलवा बिखेर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर बल्लेबाजी में प्रियम गर्ग भरपूर रन बटोर रहे हैं। हालांकि मेरठ के एक और सिताारे और भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाजों मे से एक भुवनेश्वर कुमार चोट के चलते फिलहाल आईपीएल को अधूरा छोड़कर वापस लौट आए हैं।
गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक में मचा रहे हैं धमाल 
आइपीएल के 13वें संस्करण में मेरठ के खिलाड़ी कई अलग-अलग टीमों का हिस्सा बने हुए हैं। कर्ण शर्मा और भुवनेश्वर कुमार विगत कई वर्षो से लगातार आईपीएल खेल रहे हैं। शिवम मावी ने भी 2019 आईपीएल में अपनी पारी की शुरूआत कर दी थी। इस बार अंडर-19 विश्व कप टीम के कप्तान रहे प्रियम गर्ग और उनके प्रमुख गेंदबाज कार्तिक त्यागी को भी आईपीएल के लिए चुना गया था। कर्ण शर्मा ने चेन्नई की ओर से खेलते हुए लगातार दो मैचों में शानदार गेंदबाजी की और चेन्नई की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
वहीं कार्तिक त्यागी ने भी राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए शानदार गेंदबाजी की और राजस्थान की पेस अटैक में अपनी अहम जगह बना ली है। राजस्थान के लगातार हारने के बावजूद कार्तिक त्यागी की शानदार गेंदबाजी की तारीफ सभी क्रिकेट विशेषज्ञों ने की है। शिवम मावी को विरोधी टीमों को शुरुआती झटके देने के चलते कोलकाता नाईट राइडर्स की गेंदबाजी का प्रमुख हिस्सा माना जाता है।
इस बार मेरठ के बल्ले की धार भी देशवासी आईपीएल में देख रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे प्रियम गर्ग ने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को प्रभावित किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेली गई उनकी आतिशी पारी ने सभी का मन मोह लिया है। अपनी इस अर्द्धशतकीय पारी के कारण उन्हे मैन आफ द मैच का पुरस्कार भी मिला है। अब देखना ये होगा कि क्या खिलाड़ियों का यह प्रदर्शन पूरे सीजन जारी रहता है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.