भांजे का मामी की खूबसूरती देख डोला इमान, बहाने से ले जाकर चलती गाड़ी में दोस्त संग किया दुष्कर्म का प्रयास

0
291
उन्नाव (HM News)। लखनऊ में रहने वाले एक युवक की अपनी मामी पर नीयत खराब हो गई और उसे बहाने से गाड़ी में बिठाकर ले आया। उन्नाव तक आने के बाद उसने दोस्त के साथ मिलकर चलती गाड़ी मामी को हवस का शिकार बनाना चाहा लेकिन किसी तरह चंगुल से छूटकर युवती ने अपनी अस्मत बचाई। सूचना पुलिस ने पीछा करके आरोपितों को पकड़कर मुकदमा दर्ज किया है।
लखनऊ के मोहल्ला में रहने वाली युवती ने बताया कि लखनऊ के रहीमाबाद निवासी रिश्ते में भांजा शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे घर आया और कहा कि उसने उन्नाव में जमीन खरीदी है, जिसका बैनामा बांगरमऊ तहसील में करवाना है। वह अनपढ़ है, इसलिए वह उसके साथ चले और कागजात आदि ठीक से देख ले।
उसकी बात पर वह साथ चलने पर राजी हो गई। कुछ देर बाद भांजा अपने एक साथी के साथ पिकअप लेकर आया और उसे साथ में बिठा लिया। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलती गाड़ी में भांजे का दोस्त उससे छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने भांजे से मना करने को कहा तो वह भी दोस्त के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इसपर वह उनकी नीयत समझ गई और शोर मचाने लगी।
बेहटा मुजावर क्षेत्र के गांव कन्हई खेड़ा के पास गाड़ी रोककर दोनों ने उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर मारपीट करते हुए धमकाया और चेहरे पर काट लिया। उसने शोर मचाना शुरू किया तो वे उसे सड़क किनारे फेककर भाग निकले लेकिन एक किलोमीटर बाद उनकी गाड़ी में डीजल खत्म हो गया।
लोगों को आता देख वे दोनों भागने लगे। सूचना पर पहुंचे एसओ अजयराज वर्मा व सिपाही विनोद कुमार व दयाराम ने मौके से भागे आरोपित युवकों को शादीपुर के पास पकड़ लिया। एसओ ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार किया गया है।
Read also : UP पुलिस का कारनामा, बयान न बदलने पर थाने में रिपोर्ट लिखाने आई नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता को पीटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.