Mirzapur 2 Trailer: ‘मिर्जापुर 2’ के ट्रेलर के रिलीज होते ही यूट्यूब पर मची धूम, देखा जा चुका 1 करोड़ 60 लाख बार से ज्यादा

0
248
नई दिल्ली,(Agency)- Mirzapur 2 Trailer: अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज मिर्जापुर का इसके फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. मिर्जापुर 2 का पिछले दो साल से इंतजार चल रहा है, फिर जैसे ही इसका ट्रेलर रिलीज क्या हुआ यूट्यूब पर इसकी धूम ही मच गई. ‘मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ का ट्रेलर 6 अक्तूबर को रिलीज हुआ था और इसे अभी तक 1 करोड़ 60 लाख बार देखा जा चुका है. यही नहीं, मिर्जापुर 2 का यह ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर वन पर भी ट्रेंड कर रहा है. इस तरह कालीन भैया और गुड्डू पंडित की जंग का एक और नजारा देखने को मिलेगा।
‘मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ में मिर्जापुर पर कब्जे की जंग अगले लेवल पर पहुंचेगी. 23 अक्तूबर को जवाब मिलेगा कि ‘मिर्जापुर पर राज कौन करेगा?’ यह सवाल भी उतना ही अहम हो चुका है जितना ‘कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ हुआ था. मिर्जापुर की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां खत्म हुई थी. इसके साथ ही इस बार भी जोरदार वनलइनर्स, एक्शन और एकदम देसी अंदाज देखने को मिलेगा.।
‘मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ वेब सीरीज को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. इसके डायरेक्टर गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं. ‘मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur Season 2)’ में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग, विजय वर्मा, प्रियांशु और ईशा तलवार नजर आएंगे।

Read also-Laxmmi Bomb Trailer: “जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं, बरसने आ रही है “लक्ष्मी”, लाल साड़ी और चूड़ी पहनकर डराने और हंसाने को तैयार है खिलाड़ी अक्षय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.