सनसनी खेज मामला: पत्नी को फरसा मारकर पति ने ले ली जान, फिर कटा सिर लेकर पहुंच गया कोतवाली, जाने क्या हुआ आगे….

0
205

सनसनी खेज मामला: पत्नी को फरसा मारकर पति ने ले ली जान, फिर कटा सिर लेकर पहुंच गया कोतवाली, जाने क्या हुआ आगे….

बांदा, (HM NEWS)- बांदा जिले के बबेरू कस्बे में शुक्रवार सुबह एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। अमलोहरा गांव निवासी किन्नर यादव अपनी 30 वर्षीय पत्नी विमला का कटा सिर और फरसा लेकर कोतवाली पहुंचा। उसे इस स्थिति में रास्ते में कई लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तभी उसने उन लोगों पर फरसे से वारकर दौड़ाने की कोशिश की। विमला और किन्नर यादव के दो बेटे हैं।
सनसनीखेज घटना से दिवंगत महिला के बेटों समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मजदूरी करने वाला किन्नर यादव लॉकडाउन के दौरान प्रयागराज से घर आया हुआ था। वर्तमान समय वह बबेरू कस्बे में किराए के मकान में रहता है।
जानकारी के मुताबिक इस मामले पर कोतवाली निरीक्षक जय श्याम शुक्ला ने बताया कि घटना सुबह 7:30 बजे की है, युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसा माना जा रहा है पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में युवक ने विमला की हत्या की है। हालांकि हत्या का स्पष्ट कारण पता करने की कोशिश की जा रही है। हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read also- खाकी वर्दी ने की मानवता की मिसाल पेशकश: मासूम की जान बचाने के लिये वर्दी पहने ही नाले में कूद पड़े उप निरीक्षक रामवृक्ष यादव, नही की खुद की परवाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.