विधायक ने लालपुर में इंटरलॉकिंग सड़क का किया शुभारंभ, बीडीओ ने बढ़ाया हौसला

0
69
  • विधायक ने लालपुर में इंटरलॉकिंग सड़क का किया शुभारंभ, बीडीओ ने बढ़ाया हौसला

पूरनपुर, पीलीभीत (HM News)। गांव में इंटरलॉकिंग निर्माण कार्य पूरा होने पर बरखेड़ा विधायक ने इसका शुभारंभ किया गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य होने पर विधायक ने प्रधान की प्रशंसा की इस दौरान ब्लाक क्षेत्र के कई प्रधान मौजूद रहे। गांव में प्रधान के निरंतर विकास कार्य को लेकर ग्रामीण काफी खुश नजर आ रहे हैं। बीडियो ने प्रधान का हौसला बढ़ा कर गांव में गुणवत्ता परक कार्य करने को कहा है।

कलीनगर तहसील क्षेत्र के गांव लालपुर के प्रधान मिलाप सिंह गांव की दशा सुधारने को लेकर लगातार प्रयासरत हैं। प्रधान के द्वारा बिना भेदभाव के ही ग्रामीणों को सरकारी सुविधाओं का लाभ दिलाया जा रहा है। हाल ही में ग्राम पंचायत द्वारा 111 मीटर नाली और इंटरलॉकिंग निर्माण कार्य कराया गया। निर्माण कार्य पूरा होने पर बरखेड़ा विधायक किशन लाल राजपूत ने इसका शुभारंभ किया।
गांव पहुंचे बीडीओ ने भी मार्ग की प्रशंसा की। इस दौरान विकासखंड पूरनपुर के जेई देवेंद्र कुमार, प्रधान रामपाल सिंह, वीरेंद्र सिंह ध्रुव, विपिन सिंह, परमजीत, यादविंदर सिंह, अनुपम शर्मा, सेवाराम, राजबहादुर सहित कई प्रधान व क्षेत्रवासी मौजूद रहे। गांव पहुंचे लोगों का ग्राम प्रधान मिलापचंद ने सभी का आभार व्यक्त किया।
Read also : 69000 UP Sarkari Shikshak Bharti :चंद अंकों से पासआउट अभ्यर्थियों पर मुसीबतों की लटकी तलवार, होगा मेरिट लिस्ट में फेरबदल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.