बड़ी दुर्घटना कोटा: चम्बल नदी में डूबी नाव,  कई लोग डूबे, 40 से अधिक लोग थे सवार,

0
38
  • कोटा जिले के खातौली क्षेत्र के गोठड़ा कला गांव के पास हुआ बड़ा हादसा

  • गांव के लोग नाव में सवार होकर कर रहे थे चम्बल नदी पार

  • अब तक 11शव निकाले जा चुके हैं नदी से बहार।

कोटा, (HM NEWS)- प्रशासन ने अगर जल्दी ही बीसलपुर बाँध पर  ध्यान नहीं दिया तो वहा भी कभी भी घठित हो सकती हैं  घटना बीसलपुर बाँध पर भी पुलिया नहीं होने की वजह से नाव में बैठकर करते लोग नदी पार , नाव में सवार लोगों पर इस घटना के कहर से एक बड़ा पहाड़ टूट पड़ा है।

कोटा। कोटा जिले की सीमा के आखिरी क्षेत्र खातौली क्षेत्र के गोठड़ा गांव में बुधवार सुबह एक नाव चम्बल नदी में डूब गई। इस नाव में 40 से अधिक लोग सवार थे। साथ ही ग्रामीणों की मोटरसाइकिलें भी इस नाव में रखी हुई थे। कई लोगों के नदी में डूबने की आशंका है। नाव में महिलाएं और बच्चे भी सवार थे।
बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और अपने स्तर पर बचाव व राहत कार्य में जुटे हुए है। पुलिस और प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया है। हादसे की सूचना मिलने पर कोटा से भी बचाव और राहत दल रवाना हो गए हैं। जिला कलक्टर और एसपी ने हादसे की जानकारी ली और आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। सुत्रो के अनुसार  नाव में 40 से अधिक लोग सवार थे, जो गोठड़ा गांव से चम्बल नदी पार कर रहे थे। अचानक नाव असन्तुलित हो गई और पानी भरने लग गया।

नाव को डूबता देखकर इसमें सवार लोग चम्बल नदी में कूद गए थे, इसके बाद नाव भी पानी में डूब गई है। जो लोग तैरना जानते थे, वह तैरकर नदी से बाहर आ गए हैं। वही नदी से 11शव निकाले जा चुके हैं तो अभी तक यह पता नहीं चला कि कितने लोग नदी में डूबे हुए हैं। मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर है। लोगों की तलाश युद्ध स्तर पर जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.