साप्ताहिकी बंदी को लेकर व्यापारियों में बना आक्रोश

0
70
हिन्दमोर्चा संवाददाता घुघली महाराजगंज। सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के अन्तर्गत। लॉक डाउन के वजह से व्यापर धरातल पर आ गया है व्यापार को पटरी पर लाने के लिए अभी साप्ताहिकी बंदी लागू ना होl सप्ताह में दो दिन लॉक डाउन के वजह से छोटे व्यापारी कर्ज तले दब गए है इनका व्यापर भी टूट चुका है।
उप नगर घुघली में सप्ताहिक बंदी को लेकर व्यापारियों में काफी रोष देखनो को मिल रहा हैं।व्यापारी अभी किसी भी प्रकार की बंदी अपने नगर पंचायत घुघली में नही चाहते हैं चुकी कोविड-19 के चलते पूरे देश और प्रदेश में लॉक डाउन था जिसके चलते उद्योग व्यापार सब धरातल पर आ चुका है व्यापर पटरी से नीचे उतर गई है।
शासन द्वारा लॉक डाउन खत्म कर दिया गया अब बाजार 7 दिन खुल सकते है। लेकिन घुघली में उद्योग व्यापार मंडल ने शुक्रवार को सप्ताहिक बंदी का एलाउंस करा दिया। जिससे व्यापारी अपनी दुकानें शुक्रवार को अभी बंदी नहीं रखना चाहते सप्ताह के सातों दिन खोलना चाहते है इस संबंध में अंसारी फुट वियर के प्रोपराइटर मुन्ना अंसारी का कहना है कि व्यापर बिल्कुल स्लो हो गया हैl
इसे पटरी पर लाने के लिए अभी किसी भी प्रकार की कोई साप्ताहिकी बंदी नही चाहिए दीपू बैट्री के प्रोपराइटर के मालिक पंजाब गारमेंट के मालिक अमन मोबाइल के प्रोपराइटर सुनील जायसवाल व अन्य सभी व्यापारियों का कहना है कि अभी घुघली में बंदी की आवश्यकता नही है जब व्यापर ठीक ठाक चलने लगेगा तो आगे देखा जाएगा साप्ताहिकी बन्दी किस दिन किया जाए।
लॉक डाउन में दो दिन की बंदी शनिवार और रविवार ने ग्राहकों को असमंजस में डाल दिया था कि बन्दी किस दिन अब होगी। इस लिए और भी व्यापारी गण चाहते है कि साप्ताहिकी बंदी अभी न किया जाए जब व्यापार चलने लगेगा तो पूर्व की भांति बंदी हो जाएगी।

मनोहर सिंह संवाददाता घुघली ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.