पीड़ित गोपाल शर्मा के घर डोरी नगर पहुंचे अखिलेश यादव के दूत सलमान शाहिद

0
30
पंकज कुमार शुक्ला बांदा
डोरीनगर, बांदा,(HM NEWS)- गली नं 1 में स्थित श्री गोपाल शर्मा के 11 वर्षीय पुत्र अमित शर्मा का दोषीयो द्वारा अपहरण कर बेरहमी से निर्मम तरीके से हत्या कर शव को कयामपुर बाई पास में फेंक दिया, समाजवादी पार्टी आहत हुई और ब्राह्मण समाज में काफी रोष है पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने युवजन सभा के प्रदेश सचिव सलमान शाहिद को निर्देश कर पीड़ित गोपाल शर्मा के यहां सांत्वना देने पहुंचे।
राहत भी प्रदान की पीड़ित से बात करने पर मालूम हुआ कि पीड़ित को काफी समय पहले दोषी रामशरन ने बेटे को मारने की धमकी दी थी। और रामशरन के नाम से ही लिखित शिकायत पत्र भी दिया है लेकिन पीड़ित की पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही अभी तक पुलिस ने दोषियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत नहीं किया है। सलमान शाहिद ने कहा कि समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता आपके साथ खड़ा है ।
भाजपा सरकार में ब्राह्मणों की प्रदेश में लगातार हत्याएं हो रही है पुलिस अपना काम छोड़कर गरीबों पीड़ितों की आवाज़ को उठा रही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रोकने में व्यस्त हैं और हत्यारों को खुलेआम छोड़ रखा है प्रदेश को पाकिस्तान बना दिया है। छात्र सभा के जिलाध्यक्ष चौधरी रंजीत सिंह ने कहा कि अगर पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो सरकार के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन किया जायेगा। इस मौके पर मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव मा. आमिर खान जी, प्रवीन शर्मा काजू, मनीष शर्मा उर्फ मनोज, मोहसिन मेवाती, इमरान, सचिन यादव, हर्षवर्धन सिंह,थानसिह मास्टर,मुकेश डाइकासटिग आदि तमाम लोगों ने पीड़ित के परिवार को सांत्वना दी एवं भविष्य में हर सम्भव मदद के लिए आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.