पति-पत्नी की एक घटना में हुई मौत, जब पोस्टमार्टम हुआ तो डॉक्टर भी रह गए हैरान

0
603
Bhopal (Agency)l  मध्य प्रदेश के सीहोर में दो युवकों के पति पत्नी के रूप में एक साथ रहने की बात सामने आई है। यह खुलासा एक घटना में दोनों के मृत्यु के बाद पोस्टमार्टम (पीएम) रिपोर्ट में सामने आई है। इस बात को छुपाने के लिए दोनों ने एक बच्चा भी गोद ले रखा था।
सीहोर पति पत्नी की तरह जीवन जीने के लिए दो युवकों ने शादी की और राज छुपाने बच्चा भी गोद लिया एक दिन रात में दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ पत्नी ने आग लगाई पत्नी झुलस गई पति बचाने के लिए दौड़ा तो वह भी आग में झुलस गया। बाद उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।
लेकिन मौत के बाद जो पीएम रिपोर्ट सामने आई उसने हैरान करने वाला राज खोला है पुलिस को प्राप्त महिला की पीएम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि वह महिला नहीं थी पुरुष था जिससे दोनों की हकीकत जमाने के सामने आगई है दो युवक पति पत्नी बनकर रह रहे थे।
शुजालपुर निवासी ड्राइवर एक युवक को कालापीपल भेसवा निवासी सजातीय से इश्क हो गया। 2012 में दोनों ने साथ रहने का फैसला किया पुरुष युवक के परिवार ने भी सहमति दी जबकि महिला युवक का परिवार नहीं था प्रेम विवाह के बाद दोनों सीहोर में रहने लगे दो साल बाद परिवार वालों ने बच्चे के लिए दबाव बनाया तो बड़े भाई के बेटे को गोद ले लिया।

एक झगड़े में झुलसे और एक साथ दोनों की हो गई मौत

जानकारी के अनुसार 11 अगस्त 2020 की रात को पति-पत्नी में झगड़ा हुआ पत्नी ने खुद को आग लगा ली बचाने के प्रयास में पति भी जल गया दोनों को उपचार के लिए भोपाल भर्ती कराया गया जहां 12 अगस्त को पत्नी और 16 अगस्त को पति की मौत इलाज के दौरान हो गई।

पीएम रिपोर्ट में हुआ दोनों के पुरुष होने का खुलासा

दोनों की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट जब पुलिस के सामने आई तो सब दंग रह गए जिसमें पत्नी के रूप में रह रही महिला नहीं बल्कि पुरुष था दोनों युवक पति-पत्नी की तरह साथ रहते थे। उनकी जो पीएम रिपोर्ट आई है उसमें जो महिला पत्नी बनकर रह रही थी वो पुरुष ही था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.