शादीशुदा प्रेमिका के घर पर प्रेमी का हाईवोल्टेज ड्रामा, घरवालों ने की जमकर धुनाई, मौके पर आई पुलिस प्रेमी युवक की बातें सुनकर रह गई सन्न

0
484
  • शादीशुदा प्रेमिका के घर पर प्रेमी का हाईवोल्टेज ड्रामा, घरवालों ने की जमकर धुनाई, मौके पर आई पुलिस प्रेमी युवक की बातें सुनकर रह गई सन्न
कानपुर, (HM News)। ये इश्क जो कुछ न कराए.., नर्वल में रविवार शाम कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंचकर प्रेमी हाईवोल्टेज ड्रामा किया तो घरवालों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गई तो प्रेमी और प्रेमिका की बातें सुनकर सभी सन्न रह गए। अब पुलिस भी पशोपेश में पड़ गई है और विवाहिता के माता-पिता को बुलाकर समाधान निकालने की बात कही है।
नर्वल बेहटा सकठ निवासी युवक की शादी दो वर्ष पूर्व फतेहपुर स्थित अभयपुर निवासी युवती से हुई थी। रविवार शाम प्रेमी युवक नर्वल के बेहटा सकठ स्थित विवाहिता के घर पहुंचा और हंगामा करने लगा। इसपर दरवाजे पर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई।
प्रेमी की बातें सुनकर पड़ोसी भी अवाक रह गए तो इज्जत की धज्जियां उड़ा रहे प्रेमी को युवती के पति और घरवालों ने जमकर धुन दिया। ग्रामीणों ने बीच बचाव करके प्रेमी को बचाया और पुलिस को सूचना दी।
पुलिस मौके पर आई तो प्रेमी युवक की बातें सुनकर सन्न रह गई, उसने कोर्ट मैरिज से जुड़े दस्तावेज दिखाए। उधर, विवाहित प्रेमिका से पूछताछ की तो उसने भी पति के साथ रहने से इनकार कर दिया और प्रेमी के साथ जाने की बात कही। इसपर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई, जहां विवाहिता के घरवालों को बुलाया।
फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों से आपस में कोई सामधान निकालने काे कहा है। नर्वल इंस्पेक्टर रामऔतार ने बताया कि विवाहिता भी पति के साथ रहने को तैयार नहीं है। विवाहिता के माता-पिता को बुलाकर बातचीत कराई जा रही है। तीनों पक्षों के आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.