पुत्री के कई युवकों से प्रेम संबंध की चर्चा से तंग पिता-पुत्र ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए पुलिस के होश

0
704
गोरखपुर, (एचएम न्यूजं)- गोरखपुर के खोराबार इलाके की एक किशोरी का गांव के युवक के साथ संबंध होने परेशान पिता और भाई ने घर पर जहरीला पदार्थ खा लेने का नाटक कर सनसनी फैला दी। दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन जिला अस्पताल जाने की बजाय पिता-पुत्र घर लौट गए। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

इसलिए उठाया यह कदम

किशोरी का कई युवकों से प्रेम संबंध होने की चर्चा गांव में आम है। रविवार की शाम को वह पे्रमी से मिलने गई थी। इसकी जानकारी घर वालों को हुई तो उन्होंने उसे खोजना शुरू किया। इसी बीच किशोरी घर लौट आई। परिजनों ने उसे जमकर डांट-फटकार लगाई। इससे नाराज होकर किशोरी प्रेमी के घर चली गई। बाद में पुलिस, दोनों पक्ष के लोगों को थाने ले गई। थाने में समझौते की बात चली लेकिन समझौता हो नहीं पाया।
इसके बाद किशोरी को उसका मामा अपने साथ लेकर चला गया। पूरे घटनाक्रम को लेकर हुई बेइज्जती से परेशान होकर पिता और भाई ने सोमवार की शाम को जहरीला पदार्थ खाने का नाटक किया। खोराबार इंस्पेक्टर नासिर हुसैन ने बताया कि किशोरी के पिता और भाई को थाने बुलाया गया है। उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

किशोरी को अगवा कर अश्लील वीडियो बनाने के दो आरोपित गिरफ्तार

उधर, धुरियापार में किशोरी को अगवा कर अश्लील वीडियो बनाने के दो आरोपितों को बेलघाट पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। दो दिन पहले उनके विरुद्ध अपहरण, धमकी देने, आइटी एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। दोनों आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। किशोरी को बगल के गांव के दो युवकों ने अगवा किया था। दो-तीन दिन तक किशोरी को साथ रखकर अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे छोड़ दिया था।
जानकारी के मुताबिक बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर इस मामले में पुलिस ने जितवारपुर निवासी अभिसार और बेलवा उर्फ शाहपुर निवासी लालू उर्फ रफीक के विरुद्ध पांच सितंबर को मुकदमा दर्ज कर लिया था। दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही थी। इसी बीच सोमवार को पुलिस को दोनों आरोपितों के बेलघाट चौराहे पर मौजूद होने की सूचना मिली। इसी आधार पर घेराबंदी कर पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.