साहब! पत्नी बहुत पीटती है.. कूदकर दे दूंगा जान…, चार मंजिला छत पर चढ़े पति का हाईवोल्टेज ड्रामा

0
465
कानपुर (HM News)। कानपुर देहात के अकबरपुर कस्बे में शनिवार की शाम एक पति को दो घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला और पुलिस को खूब छाकाया। चार मंजिला मकान की छत पर चढ़ा युवक चिल्ला-चिल्लाकर कहता रहा, साहब! पत्नी बहुत पीटती है.. मैं कूदकर अपनी जान दे दूंगा। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना, आला अफसर भी पहुुंच गए और काफी मानौव्वल के बाद वह नीचे उतरा।

हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को भीड़ से सड़क जाम

अकबरपुर कोतवाली के नरिहा निवासी संदीप पाल सिंह शनिवार शाम करीब 5 बजे रूरा रोड चौराहा स्थित भारत सिंह के चार मंजिला मकान में बाहर की तरफ बनी सीढिय़ों से छत पर चढ़ गया। छत पर चढ़ने के बाद वह जोर जोर से शोर मचाने लगा तो लोगों की नजर पड़ी। लोगों ने उससे नीचे उतरने काे कहा तो वह गाली गलौज करने लगा। उसे देखने के लिए आसपास की छतों पर बच्चे, महिलाओं और पुरुषों का हुजूम लग गया तो सड़क लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। रूरा रोड, अकबरपुर-एसबीआई रोड, जनकपुरी मैदान रोड पर खंड विकास कार्यालय मार्ग पर भीड़ लग गई, जिससे जाम की स्थिति बन गई।

पुलिस पर फेंके पत्थर

जानकारी पर चौकी इंचार्ज अनुराग पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पड़ोस के प्रभात सेंगर के मकान से छत पर चढ़कर पुलिस कर्मियों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो वह पत्थर फेंकने लगा। उसने कहा पत्नी बहुत पीटती है… मैं कूदकर जान दे दूंगा। उसकी बात सुनकर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पूछताछ में लोगों ने बताया कि वह नशेबाज है और हमेशा नशे में धुत रहता है। नशे की हालत में ही वह छत पर चढ़कर ऐसी बातें कर रहा है।

शराब की बोतल और बीड़ी का बंडल मिलने पर उतरा

घटना की जानकारी पर एसडीएम अकबरपुर आनंद कुमार सिंह और सीओ संदीप सिंह भी पहुंच गए और दमकल जवानों को बुलवा लिया। युवक जब नीचे उतरने को तैयार नहीं हुआ तो उससे मांग पूछी। इसपर युवक ने शराब की बोतल और बीड़ी बंडल की मांग की। पुलिस ने शराब की दो बोतल और बीड़ी का बंडल उसतक पहुंचाया, जिसके बाद करीब सात बजे वह नीचे उतर आया। सीओ संदीप सिह ने बताया कि युवक को हिरासत में लिया गया है। वह नशे की हालत में छत पर चढ़ा था, उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पूछताछ में उसने पत्नी व ससुरालियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.