SO की अभद्रता का ऑडियो वायरल करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने थाने बुलाकर दी थर्ड डिग्री

0
585
कानपुर (HM News). कानपुर (Kanpur) में पुलिस (Police) का अमानवीय चेहरा देखने को मिला, जहां युवक को चोरी की शिकायत करना भारी पड़ गया. युवक ने क्षेत्र में चल रहे सरकारी काम में सरिया चोरी की घटना की सीएम पोर्टल में शिकायत की थी. जिसके बाद पहले उसे क्षेत्र के दबंगों ने पीटा. उसने जब मामले की शिकायत चौकी इंचार्ज से की तो चौकी इंचार्ज धीरेंद्र सिंह (SO Dheerendra Singh) ने उससे अभद्र भाषा में बात की. युवक ने चौकी इंचार्ज की अभद्र भाषा का ऑडियो वायरल कर दिया. जिसके बाद युवक को थाने में बुलाकर बेरहमी से पीटा गया.
युवक का कहना है कि एसओ का ऑडियो वायरल करने पर उसे रात भर थाने में पीट कर यातनाएं दी गयी. थानेदार उससे कहता रहा मेरा वीडियो वायरल करके दिखा. रात भर वर्दी की गर्मी युवक पर उतारने के बाद उसका 151 (शांति भंग) में चालान कर दिया. घटना पनकी थाना क्षेत्र की है, जहां के रहने वाले युवक पर पुलिस कहर का टूट पड़ा.
बता दें कि वायरल ऑडियो के मामले की जांच एसएसपी ने सीओ को दी थी. जांच होती इससे पहले युवक को थाने में बुलाकर अपने अंदाज में ऑडियो वायरल करने की सजा दे दी. शरीर पर मौजूद पुलिसिया बर्बरता के निशान दिखा युवक ने अधिकारियों से न्याय मांग रहा है.
पिटाई से आहात युवक ने मुख्यमंत्री और जिले आला पुलिस अफसरों से गुहार लगाई है कि एसओ को तुरंत निलंबित किया जाए. उसका कहना है कि अगर ऐसा नहीं होगा तो वो दो दिन बाद सुसाइड कर लेगा. पीड़ित का कहना है कि एसओ ने उससे कहा है कि वह उसे बड़ा गुंडा बनवा देगा. ऐसो ने धमकी दी है कि उसे, उसके चाचा और दोस्तों को झूठे मुक़दमे में फंसा देगा. युवक ने बताया कि उसने क्षेत्राधिकारी कल्यानपुर से फोन पर टार्चर की शिकायत की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.