चप्पल कांड में फरार मथुरा की BJP पार्षद दीपका रानी पति के साथ गिरफ्तार

0
329
मथुरा (HM News). उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस ने चप्पल कांड में फरार चल रहीं बीजेपी की महिला पार्षद दीपिका रानी (Deepika Rani) और उनके पति पुष्पेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल पिछले दिनों मथुरा (Mathura) में नगर निगम की बैठक के दौरान बीजेपी की महिला पार्षद दीपिका रानी (Deepika Rani) नगर आयुक्त (Municipal Commissioner) रविन्द्र कुमार पर हमलावर हो गईं.
इस दौरान उन्होंने चप्पल (Slipper) चलानी चाही तो बीच में नगर आयुक्त के पीए होशियार सिंह आ गए. दीपिका रानी ने इसके बाद पीए को ही चप्पल से धुन दिया. मामले में थाना कोतवाली में पार्षद और उनके पति के खिलाफ केस दर्ज कराया गया.

एफआईआर दर्ज होते ही फरार

एफआईआर दर्ज होते ही पार्षद और उनके पति फरार हो गए थे. एसएसपी के निर्देश पर कई टीमें दोनों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थीं. फरार दोनो लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई लोग हिरासत में ले रखे थे.

सीओ सिटी आलोक दुबे ने बताया कि मामले में बीजेपी पार्षद दीपिका रानी व पति पुष्पेंद्र सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. आईपीसी की धारा 332, 353, 323, 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है. प्रभारी अधिकारी सदन कार्यवाही राजकुमार मित्तल ने ये एफआईआर दर्ज कराई है.

नगर आयुक्त के पीए की कर दी धुनाई

दरअसल मथुरा नगर निगम (Mathura Municipal Corporation) की बैठक के दौरान भाजपा पार्षद (BJP Councilor) दीपिका रानी सिंह भी मौजूद थीं. बीच बैठक में उन्होंने अचानक मंच तक पहुंचकर नगर आयुक्त (Municipal Commissioner) रविंद्र कुमार को चप्पल मारना चाहा. वीडियो में देखा जा सकता है कि नगर आयुक्त तो इस चप्पल से बच गए लेकिन बचाव करने आए नगर आयुक्त के पीए को चप्पल पड़ गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.