बेटा अपनी सगी मां और बहन के साथ करता था गंदा काम, तंग आकर दामाद के साथ मिल महिला ने किया ये…

0
951
Lucknow (HM news)l मेरठ में बेटे की हत्या कराने के लिए उसकी सगी मां को 50 हजार की सुपारी देनी पड़ी। पुलिस ने मां और दोनों सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है। छह घंटे में हत्या की इस वारदात का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। मृतक युवक अपनी मां और बहन के साथ अश्लील हरकत करता था। ये मामला लिसाड़ी गेट के एक मोहल्ले का है।
बुधवार देर रात परवेज (22) पुत्र सलीम की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। लिसाड़ी गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि दो बदमाश बाइक पर आए थे और छत पर सो रहे परवेज को गोली मारकर फरार हो गए।
पुलिस ने परवेज की मां और बहन से अलग-अलग पूछताछ की। दोनों के बयानों में विरोधाभास था। पुलिस ने शक के आधार पर परवेज की मां को हिरासत में ले लिया। पूछताछ की तो हत्या के छह घंटे बाद सच्चाई सामने आ गई। परवेज की हत्या कराने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसकी की मां थी। मां ने ही 50 हजार की सुपारी देकर दो बदमाश बुलाए थे, जिन्होंने उसके बेटे की हत्या की।

सुपारी किलर तनवीर और शाहरुख भी गिरफ्तार 

लिसाड़ी गेट पुलिस ने 50 हजार की सुपारी लेकर हत्या करने वाले तनवीर व शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों से दो तमंचे व हत्या में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की, जिन्होंने हत्या करने की वारदात कबूल ली है। कहा कि परवेज अपनी मां और बहन के साथ अश्लील हरकत करता था।

बेटे की गलत हरकत से मां ने उठाया कदम 

सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला का कहना है कि हत्या में गिरफ्तार महिला ने पूछताछ में बताया कि बेटे की गलत हरकत के चलते उसने यह कदम उठाया है। परवेज अपनी मां से जबरन कनपटी पर तमंचा लगाकर दुष्कर्म करता था और अपनी छोटी बहन के साथ अश्लील हरकत करने लगा था। कई बार दोनों मां-बेटियों ने उसको समझाया, लेकिन वह नहीं माना। बेटे की इस हरकत को देखते हुए मां ने यह कदम उठाना बताया।

बड़ी बेटी के दामाद के भाई से कराई वारदात 

सुपारी किलर तनवीर महिला के दामाद का सगा भाई है। तीन दिन पहले महिला ने तनवीर को अपने घर बुलाया और आपबीती बताई। उसके बाद तनवीर ने एक सुपारी किलर तलाशा और फिर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि महिला व दोनों सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.