पुलिस व स्वाट टीम की मुठभेड़ में प्रधान व पूर्व कनिष्ठ प्रमुख धर्मेन्द्र मर्डर में शामिल शातिर बदमाश रनबहादुर उर्फ रन्नू घायल, अस्पताल में भर्ती

0
377
  • पुलिस व स्वाट टीम की मुठभेड़ में प्रधान व पूर्व कनिष्ठ प्रमुख धर्मेन्द्र मर्डर में शामिल शातिर बदमाश रनबहादुर उर्फ रन्नू घायल, अस्पताल में भर्ती
अंबेडकरनगर। थाना अहिरौली क्षेत्र के मौरा पारा में पुलिस व स्वाट टीम की मुठभेड़ में एक शातिर अपराधी के घायल होने का मामला प्रकाश में आया है जिसका उपचार जिला अस्पताल में समाचार लिखे जाने तक होना बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार को सायं उस समय उक्त बदमाश पुलिस की नजर में पड़ गया जब मुखबिर की सूचना पर वह निकली थी। जैसे ही बदमाश ने पुलिस व स्वाट टीम को देखा अपने बचाव में फायर झोक दिया, जबाब में इधर से भी गोली चलाये जाने पर बदमाश जमीन पर घायल होकर गिर पड़ा।
सूत्रों के अनुसार रनबहादुर उर्फ रन्नू ंिसंह जिसे पिछले दिनों उतरेथू में प्रधान व पूर्व टाण्डा कनिष्ठ प्रमुख धर्मेन्द्र की हत्या में शामिल होना बताया जा रहा है। बताया जाता है कि यह अयोध्या जिले के महाराजगंज  का निवासी है, पूर्व कनिष्ठ प्रमुख पर हमलावरों में यह संलिप्त था जो घटना स्थल पर पहुॅची पुलिस व ग्रामीणों को चकमा देकर फरार हो गया था।
घटना की पुष्टि करते हुये प्रभारी थानाध्यक्ष अहिरौली ने बताया कि घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है, कुछ और सवालों के जबाब में उन्होने बताया कि अभी और कुछ बताया नहीं जा सकता। इस मुठभेड़ को लेकर स्थानीय लोगों में भय का माहौल है।
लोगों में चर्चा है कि पुलिस सक्रिय नहीं होती तो इस शातिर अपराधी की मंशा क्या थी? कहीं और वारदात को अंजाम तो नहीं देना चाहता था?

Report : Hindmorcha Team Ambedkarnagar 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.