प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रमाशंकर व जिला प्रमुख महासचिव राहुल का जिले में हुआ जोरदार स्वागत

0
123
  • प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रमाशंकर व जिला प्रमुख महासचिव राहुल का जिले में हुआ जोरदार स्वागत

अंबेडकरनगर। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव एवं जिला प्रमुख महासचिव राहुल शुक्ला का पार्टी कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत करते हुये पार्टी मुखिया का आभार जताया। इसके बाद नेता द्वय मीडिया से भी रूबरू हुये।
ज्ञात हो कि उक्त लोगों को पार्टी मुखिया ने आगामी चुनावों की दृष्टि से जिले में संगठन के विस्तार को लेकर जिम्मेदारी सौंपा है। मंगलवार को इनके जिले में प्रवेश करते ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह उनके वाहन को रोक कर माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया तथा पार्टी मुखिया का दिये जिम्मेदारी का आभार जताया।
इसके पश्चात् नवनियुक्त जिलाध्यक्ष व महासचिव एक होटल में मीडिया से रूबरू हुये जहां उनके द्वारा केन्द्र एवं प्रदेश सरकार पर भड़ास निकाली गयी। इस मौके पर कहा कि वर्तमान में डीजल व पेट्रोल की कीमत में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। कोरोना वायरस से वैसे भी आमजन के रोजी रोजगार प्रभावित है।
किसान अपनी फसल की सुरक्षा नहीं कर पा रहा है और न ही धान की रोपाई में मंहगाई के चलते उबर पा रहा है। उन्होने कहा कि इसके खिलाफ प्रसपा संघर्ष करेगी और आवाज उठायेगी। इस दौरान प्रदेश महासचिव डाॅ. एमपी यादव, यूथ बिग्रेड राष्ट्रीय अध्यक्ष कमररजा साहब, महिला सभा जिलाध्यक्ष तारावती, संजय यादव, महेन्द्र यादव, मंजीत गुप्ता, प्रवीण द्विवेदी, प्रेम निषाद व धर्मेन्द्र यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Report Hindmorcha Team Ambedkarnagar 

ग्राम पंचायतों के विकास कार्यो की चल रही आडीट में कटेहरी में स्थानान्तरित साहब का अभी भी टाण्डा का नहीं छोड़ रहा मोह, सेवाराम कन्नौजिया पर हस्तक्षेप का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.