एक किलो गांजे के साथ कोतवाली टाण्डा पुलिस ने अरबाज अहमद को गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
287

🔸अभियान से अपराधी क्षेत्र छोड़कर फरार होने के लिए हो गये हंै मजबूर-संजय पाण्डेय

टाण्डा ,अम्बेडकरनगर। कोतवाली पुलिस ने अपराधी व अपराध पर नियंत्रण रखने के लिए धर पकड़ अभियान तेज कर दी है। अपराधों के ग्राफ को कम करने के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है। कोतवाल संजय कुमार पाण्डेय दिन रात मेहनत कर सभी से बराबर फीडबैक प्राप्त कर रहे है। इसी मेहनत का नतीजा है, अपराधी क्षेत्र से भाग रहे है, इन सबके बीच पुलिस ने एक और सफलता प्राप्त की है। एक किलोग्राम अवैध गांजे के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
टाण्डा कोतवाली पुलिस ने सिकन्दराबाद से एक युवक को एक किलोग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अपराध एंव अपराधियो पर प्रभावी नियन्त्रण हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत कोतवाल संजय कुमार पाण्डेय के दिशा निर्देशन मे एसएसआई तनवीर खान, कांस्टेबल आलोक तिवारी व रामकृपाल क्षेत्र में गश्त कर रहे थे कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा सिकन्दराबाद मे घेराबंदी करके एक व्यक्ति को सुबह 6 बजे गिरफ्तार कर लिया गया।
जामा तलाशी में अभियुक्त अरबाज पुत्र दिलशाद अहमद निवासी मीरानपुरा कोतवाली टांडा के पास से एक किलो ग्राम अवैध गांजे बरामद हुआ। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है।

Report :  Hindmorcha Team Ambedkarnagar 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.