युवा सपा नेता एबाद ने कार्यकर्ताओं के साथ टाण्डा विधान सभा क्षेत्र के गांवों में जाकर बांटे पार्टी के पत्रक व मौजूदा सरकार की नाकामियों की खोला पोल

0
184
टांडा ,अम्बेडकरनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर गाँव गाँव जाकर प्रदेश सरकार की नाकामियों को उजागर करने के साथ ही समाजवादी पार्टी के आहवान पत्र को जनता में वितरित करने के लिए चलाई जा रही सपा आव्हान यात्रा का आरम्भ युवा सपा नेता पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद ने टाण्डा नगर के तलवापार से शुरू किया।
जो जुबेर चैराहा, अलीगंज, छज्जापुर, चैक, तहसील हायतगंज होते हुए मदरसा कंजुल उलूम के पीछे समाप्त हुई।युवा सपा नेता पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यूथ मोहम्मद एबाद द्वारा साइकिल यात्रा का ऐलान करने से टाण्डा विधानसभा की सियासी सरगर्मी को बढ़ा दिया है।
साइकिल यात्रा की शुरुआत के ऐलान के साथ ही प्रशासन सतर्क हो गया कार्यक्रम स्थल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। साथ ही जुबेर चैराहा व बस स्टैण्ड के पास भी भारी संख्या में पुलिस बल लगे रहे लेकिन युवा सपा नेता मोहम्मद एबाद ने तय समय के अनुसार पहुँचकर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए साइकिल यात्रा की शुरुआत किया।
 केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के विरुद्ध हल्ला बोल लोगो को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आवाह्न पत्र देकर देश एवं प्रदेश से इस सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील किया ।इस मौके पर सपा नेता मोहम्मद एबाद ने कहा कि इस सरकार में आम आदमी बुरी तरह परेशान है।
महगाई चरम पर पहुँच गई है डीजल एवं पेट्रोल के दाम दिन ब दिन बढ़ते चले जा रहे है लेकिन सरकार को जनता की परेशानी दिखाई नही पड़ रही है।उत्तर प्रदेश का बुनकर परेशान है उनके समक्ष रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है।
बुनकर महगाई की मार पहले की झेल रहा है और ऊपर से बिजली के बिल में राहत न देकर सरकार इनपर जुल्म कर रही है जिससे बुनकर भूखे मरने की कगार पर पहुँच रहे है।
समाजवादी पार्टी जनता की हर परेशानी को पुरजोर तरीके से उठाने का काम करेगी इस मौके पर नगर के विभिन्न मोहल्लों में पांच पांच लोगों की टोलिया बनाकर मोहम्मद, फैजान खान, अब्दुल माबूद , सभासद जमाल कामिल अंसारी, मोहम्मद सईम, मोहमद अयाज, खुर्शीद अहमद अंसारी , संदीप वर्मा ,रोहित सोनी आदि ने साइकिल चलाई।

Report : Hindmorcha Team Ambedkarnagar 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.