सेहरी गांव में अंत्येष्टि स्थल के निर्माण में अनियमितता का आरोप लगाते रनबहादुर ने डीएम को शपथ पत्र देकर की निष्पक्ष जांच एवं कार्यवाही की मांग

0
179
  • सेहरी गांव में अंत्येष्टि स्थल के निर्माण में अनियमितता का आरोप लगाते रनबहादुर ने डीएम को शपथ पत्र देकर की निष्पक्ष जांच एवं कार्यवाही की मांग
जलालपुर ,अंबेडकरनगर। भियांव विकासखंड के सेहरी ग्राम पंचायत अंत्येष्टि स्थल निर्माण में धन का बंदरबांट किए जाने की शिकायत सेहरी गांव निवासी रनबहादुर पुत्र भारत यादव ने नोटरी शपथ पत्र देकर जिलाधिकारी से की है। शिकायत कर्ता ने दिये पत्र में अवगत कराया है कि गांव में 14 लाख रूपये की बजट से अंत्येष्टि स्थल का निर्माण होना था किन्तु मानक के अनुरूप नहीं किया गया।
उन्होने बताया है कि प्रधान व ग्राम पंचायत अधिकारी ने नींव से लेकर छत तक जो भी सामाग्री का उपयोग कराया है, उसमें अनियमितता की गयी है जिसके कारण यह एक भी बरसात झेल नहीं पायेगा। कहा है कि इस मामले में ग्रामीण आरोप व शिकायत भी करते रहे किन्तु निर्माण के समय ब्लाक स्तरीय अधिकारियों ने स्थलीय निरीक्षण करना उचित नहीं समझा।
ऐसी दशा में प्रधान व ग्राम पंचायत अधिकारी की मनमानी होती रही। आरोप लगाया है कि लाखों रूपये के निर्माण कार्य में अनियमितता कर प्रधान व ग्राम पंचायत अधिकारी ने बंदर बांट किया और विकास विभाग के अधिकारियों को भी हिस्सा दिया जिसके चलते मामले को गंभीरता से लेने के बजाय टाल-मटोल होता आ रहा है।
शिकायत कर्ता ने डीएम को शपथ पत्र देकर इस घोटाले की टीम गठित कराकर निष्पक्ष जांच के साथ घपले की धनराशि की रिकवरी कराये जाने की मांग की है।
Report : Hindmorcha Team Ambedkarnagar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.