आखिर कौन है इस टूटे अपरोच और रोड में बने खतरनाक गढ्ढे का ज़िम्मेंदार

0
64
  • आखिर कौन है इस टूटे अपरोच और रोड में बने खतरनाक गढ्ढे का ज़िम्मेंदार

महाराजगंज । नौतनवां से होकर ठुठीबारी महराजगंज को जाने वाली मुख्य मार्ग जो थाना परसामलिक में पड़ता हैl  सेखुआनी चौराहे के पास स्थित बघेला नाले का एप्रोच धंसने के कागार पर है अगर समय रहते मरम्मत हुई तो मुख्य मार्ग का आवागमन कभी भी हो सकता है बंद।
नौतनवां से जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली मुख्य सड़क नौतनवां से ठुठीबारी निचलौल मिठौरा सिंदुरिया होते हुए जिला मुख्यालय को जाने वाली सड़क उपरोक्त थाना क्षेत्र के सेखुआनी स्थित बघेला नाले का एप्रोच टूट गया है । ऐसा नहीं कि इस मार्ग पर जिले या तहसील के अधिकारियों का आना जाना नहीं है बाज़ूद इसके शयद किसी बड़ी घटना के इन्तज़ार में हैं।
बीच सड़क के जोड़ पर चार से पांच फिट तक होल भी हो गये हैं समय रहते अगर एप्रोच को नहीं भरा गया तो इस बरसात के मौसम में आवागमन वाधित हो सक्ता है बघेला नाला पहाड़ी नाला है जो नेपाल से आती है और पहाड़ों पर भारी बरसात भी होरही है नाला उफान पर है। एप्रोच गड्डे में तब्दील भी हो चुका है जिसमें हर रोज दर्जनों मोटर साइकिल चालक गिर कर चोटिल भी हो जा रहे हैं
कुछ लोगों ने सड़क में बने गड्ढे में मिट्टी भी डाल दिया था। पिछले चार दिनों से हो रही बरसात से मिट्टी गीला हो गया है जिसमें दुर दराज के लोग जिनको नहीं पता है गड्ढे के बारे में वह अचानक गिर कर सड़क पर चोटिल भी हो जा रहे हैं समय रहते अगर जिम्मेदारों ने नहीं चेता तो वहां किसी दिन कोई बड़ी घटना घट सकती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.