देखें Video : दहेज के लिये हैवानियत, पति कार के लिये पत्नी को पीटते हुए बनाता था Video और भेजता था उसके मायके, अब सोशल मीडिया पर हुआ Viral

0
272
  • देखें Video : दहेज के लिये हैवानियत, पति कार के लिये पत्नी को पीटते हुए बनाता था Video और भेजता था उसके मायके, अब सोशल मीडिया पर हुआ Viral

अलीगढ़ (HM News). उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ जिले (Aligarh District) में दहेज लोभी पति की हैवानियत का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में आरोपी पति दहेज (Dowry) के लिए विवाहिता के साथ मारपीट कर रहा है. साथ ही वो उसके चेहरे पर ब्लेड मारने की धमकी दे रहा है. पीड़िता ने बाद में एसएसपी कार्यालय (SSP Office) पंहुचकर न्याय के लिए मदद की गुहार लगाई.

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के थाना क्वारसी क्षेत्र के नंगला पटवारी गली नंबर सात के रहने वाले युवक रिहान का निकाह लगभग तीन वर्ष पूर्व नाजिया के साथ हुआ था. लेकिन शादी के बाद से ही रिहान और उसका परिवार नाजिया के साथ आए दिन मारपीट करते रहते हैं.
मारपीट के दौरान वो नाजिया का वीडियो भी बनाते और उससे दहेज की मांग करते. बाद में आरोपी ससुरालवाले मारपीट के इस वीडियो को नाजिया के घरवालों को व्हाट्सएप पर भेज देते. रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता नाजिया एसएसपी अलीगढ़ कार्यालय पहुंची और उसने अपना दर्द बयां किया.
नाजिया ने बताया कि उसके ससुरालवाले आए दिन उसके साथ मारपीट करते हैं और मारपीट करने के बाद वो अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनाते हैं. नाजिया के मुताबिक उसका पति और ससुरालवाले शादी के बाद से ही दहेज में कार की मांग करते हैं.

Read also : पूरे गांव की औरतों से पैसों के दम पर अवैध संबंध बनाते थे बाप-बेटा, 3 दोस्तों ने मिलकर उठाया ये कदम…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.