रेडियन्ट इण्टर कालेज की इस शिक्षिका की मौत प्रकरण का राज नहीं होते दिख रहा खुलासा, बंद कमरे में नूतन सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार को मिली थी लाश

0
1193

🔸 मामले में संस्था के एक पदाधिकारी व वरिष्ठ बीजेपी नेता के हस्तक्षेप को लेकर चर्चा

अंबेडकरनगर। थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित रेडियन्ट इण्टर कालेज की शिक्षिका की बंद कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश प्रकरण का राज उजागर होने की संभावना नहीं दिखाई पड़ रही है जिसमें एक बीजेपी नेता के हस्तक्षेप के चलते पुलिस द्वारा ठोस कदम न उठाया जाना बताया जा रहा है जिसे लेकर चर्चा का बाजार गर्म है।
ज्ञात हो कि उक्त इण्टर कालेज में नूतन सिंह नाम की शिक्षिका कार्यरत थी। इधर लाॅकडाउन व जून माह के अवकाश के चलते वह अपने आवास स्थित घसियारी टोला में परिवार के साथ रह रही थी। इस शिक्षिका की लाश मंगलवार को बंद कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटकते पाये जाने का मामला आया जिसकी सूचना थाने को होते ही मौके पर पहुॅची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सायं भेज दिया।
पुलिस द्वारा शिक्षिका की संदिग्ध मौत प्रकरण में बताया जा रहा है कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है जब कि स्थानीय लोगों मंे चर्चा है कि शिक्षिका को सुनियोजित हत्या कर पंखे से लटकाया गया। वारदात को अंजाम किसने दिया, यह जांच का विषय है किन्तु पुलिस इस पचरे में इसलिए नहीं पड़ना चाह रही है कि वह जिस विद्यालय की शिक्षिका थी, उस संस्था में एक वरिष्ठ भाजपा नेता हैंl
जिनकी सरकार होने से इन दिनों पुलिस में प्रकरण कोई भी हो, आये दिन हस्तक्षेप रहता है, इसलिए इसमें भी उनके द्वारा पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है जिसके चलते प्रकरण में पुलिस भी जांच के बजाय इतिश्री करने में ही अपना भला समझ रही है। अब देखना यह है कि इस प्रकरण का खुलासा हो पाता है या दबकर रह जायेगा।

रिपोर्ट : एम.एल. शुक्ला

Read also : बंद कमरे में फांसी के फंदे से लटकती मिली शिक्षिका के शव के मामले को हजम करने में जुटी जलालपुर पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.