आफिस में कार्यरत बाबुओं ने सरकारी दफ्तर को बना दिया मयखाना, छलका रहे थे जाम, Video Viral हुआ तो…

0
442
हाथरस (HM News). सरकारी दफ्तर में पार्टी करना और जाम छलकाना कुछ कर्मचारियों को उस समय भारी पड़ गया जब ऐसा करते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने मामले का संज्ञान लिया और हाथरस के सहपऊ ब्लॉक में तैनात लेखाधिकारी को निलंबित कर दिया गया. सा‌थी ही वहां तैनात के बाबू के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के लिए शासन को पत्र भेजा गया है.
जानकारी के मुताबिक हाथरस के सहपऊ ब्लॉक मैं अंदर बैठकर कुछ कर्मचारियों ने गोपनीय तरीके से कार्यालय में शराब का सेवन किया. शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. वीडियो में ब्लाक के कर्मचारी कार्यालय के अंदर ही टेबल पर सरेआम जाम छलकाते नजर आए हैं.
कर्मचारी हाथ में पेग हाथ में लिए यहां-वहां घूम रहे थे. मेज पर चखना और शराब की बोतल सजी थीं. दूसरे महकमों में भी शराब पार्टी की चर्चा बनी हुई है.  खबर होने के बाद जिलाधिकारी ने लिपिक पुरुषोत्तम सिंह व सहायक लिपिक उमेश चंद्र वशिष्ठ को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की.
जिलाधिकारी ने वरिष्ठ लिपिक के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही के लिए नियुक्ति अधिकारी निदेशक आंतरिक लेखा अनुभाग लखनऊ को पत्र भेजा है. वही सहायक लिपिक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.
वहीं जिलाधिकारी द्वारा की गई इस कार्रवाई से ब्लॉक में हड़कंप मचा हुआ है. वीडियो सामने आने के बाद अब कई विभागों के अधिकारियों ने तो अपने मातहतों से पता लगाना भी शुरू कर दिया कि उनके दफ्तर में तो ऑफिस टाइम में कोई शराब नहीं पीता.
खूबसूरत विदेशी हसीनाओं से दोस्ती के शौक और ज्यादा पैसों की लालच में सोशल मीडिया पर व्यापारी हुआ 70 लाख ठगी का शिकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.