महासेल की महालूट का बंपर धमाका, आनलाइन सेलिंग कम्पनी Flipkart की सबसे बड़ी सेल आज से, 50% से कम कीमत में घर लाये इलेक्ट्रॉनिक सामान

0
240
Flipkart पर आज (1 जून) से फ्लिपस्टार्ट डेज़ (Flipstart Days) की शुरुआत हो गई है. फ्लिपकार्ट प्लैटफॉर्म पर ये हर महीने की सबसे बड़ी सेल है, जिसमें ग्राहक हर कैटेगरी के सामान पर ढेरों ऑफर्स और छूट का फायदा पा सकते हैं. सेल तीन दिन यानी 3 जून तक चलेगी. सेल के लिए बनाए गए माइक्रो पेज से यहांं मिलने वाले डिस्काउंट को देखा जा सकता है. आईए जानते हैं आज से तीन दिन तक ग्राहक कितने सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं…
सेल में ज़रूरी सामान की खरीद पर भी बजत की जा सकेगी. यहां घर और किचन के खाने-पीने के सामान पर 70% तक की छूट मिलेगी, वहीं बच्चे का डायपर, स्किन केयर जैसे प्रोडक्ट को 99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. बताया गया कि सेल में ब्यूटी और पर्सनल केयर प्रोडक्ट पर 20-70% की छूट मिलेगी. बताया गया है कि इस कैटेगरी में 1 लाख से ज़्यादा प्रोडक्ट उपलब्ध कराए गए हैं.
इस सेल में मिक्सर, माइक्रोवेव जैसे सामान पर 75% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं एयर कूलर और फैन की बात करें तो ग्राहक इसे 50% तक की छूट पर घर ला सकते हैं. इसके अलावा फ्लिपकार्ट सेल में पावर बैंक पर भी छूट दी जा रही है. यहां 10,000 mAh बैटरी वाले बेस्ट सेलिंग पावर बैंक को आप 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं. वहीं 20,000 mAh बैटरी वाले पावर बैंक को 849 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं.
सेल में हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% की छूट मिल रही है. ब्लूटूथ स्पीकर्स की कीमत 999 रुपये से शुरू होगी. वहीं रियलमी और boAt जैसी कंपनियों के वायरलेस इयरबड्स को 1499 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट फैशन पर 80% तक की छूट

सेल में शूज़ और सैंडल पर 30-70% का डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं अगर आप वॉच, बैकपैक, वॉलेट जैसा सामान खरीदते हैं तो उसपर 70% की छूट पा सकते हैं. इसके अलावा टी-शर्ट, शर्ट पर 40-70% का डिस्काउंट और टॉप वियर, बॉटम जैसे सामान पर 50-80% का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा फ्लिपस्टार्ट डेज़ सेल में TV और अप्लायंस और होम अप्लायंस पर भी भारी छूट का फायदा पाया जा सकता है.

ICICI क्रेडिट कार्ड  पर इंस्टेंट डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने ICICI के साथ पार्टनरशिप की है, जिससे अगर ग्राहक सेल में खरीदारी करने के लिए ICICI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांसैक्शन करता है तो उसे 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.
UP विधानसभा, लोकभवन, सचिवालय समेत सभी सरकारी दफ्तरों में आज से तीन पालियों मेंकाम काज शुरू, आएंगे अफसर व कर्मी खुलेंगे सभी कार्यलय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.